पहले नाबालिग से दरिंदों ने किया गैंगरेप और फिर….

पहले नाबालिग से दरिंदों ने किया गैंगरेप और फिर….

श्रीनारद मीडिया, सेंट्रल डेस्‍क:

यूपी में योगी सरकार के द्वारा महिलाओं की सुरक्षा के लिए किए गए वादे खोखले साबित होते हुए नजर आ रहे हैं। आए दिन प्रदेश में महिलाओं और युवतियों के साथ रेप, गैंगरेप के मामले प्रकाश में आ रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला श्रावस्ती का है। यहां एक नाबालिग किशोरी से गैंगरेप करने और उसका वीडियो बनाकर धमकी देने का एक मामला उजागर हुआ है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक कोतवाली भिनगा क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता को उसका एक पड़ोसी युवक बहाने से किसी सूनसान जगह पर ले गया, जहां पहले से मौजूद तीन साथियों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया और एक साथी ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने मुंह खोलने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी है।

दुष्कर्म और पॉक्सो केस में दर्ज किया मुकदमा 
किशोरी द्वारा आपबीती परिजनों को बताने के बाद उसके पिता की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो केस में मुकदमा दर्ज किया और अब मामले की विवेचना शुरू कर दी है। पीड़िता के पिता ने बताया कि दबंगों द्वारा निरंतर मुकदमा वापस लेने जाने की धमकी दी जा रही है जबकि एक आरोपी के पिता ने उसे जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी दी है।

एक आरोपी को किया गिरफ्तार 
पीड़िता के पिता के मुताबिक आरोपी काफी दबंग किस्म के लोग हैं, जिससे वह काफी डरा हुआ है। वहीं, पुलिस पर आरोपियों को पकड़ने में शिथिलता बरतने का भी आरोप लगा है। वहीं इस मामले पर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पिता की तहरीर पर मामला दर्ज करने बाद मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है। वहीं, किशोरी के मेडिकल परीक्षण के बाद उसका बयान भी दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि मामले में दोषी पाए जाने पर आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई होगी। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

साभार :  पीके

Leave a Reply