बिहार के सहरसा में एक मासूम बच्ची से रेप करने का मामला सामने आया

बिहार के सहरसा में एक मासूम बच्ची से रेप करने का मामला सामने आया

श्रीनारद मीडिया, राकेश सिंह, स्‍टेट डेस्‍क:

[the_ad id=”95900″]

बिहार के सहरसा में एक मासूम बच्ची से रेप करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को महज 24 घण्टे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया. घटना सहरसा जिले के बलवाहाट ओपी क्षेत्र अंतर्गत सकड़ा पहाड़पुर गांव की है.जानकारी के मुताबिक बच्ची के साथ उसी गांव के रहने वाले आरोपी वीरेंद्र यादव नेरेप किया. आरोपी ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब बच्ची 26 जनवरी को स्कूल से कार्यक्रम से घर लौट रही थी. इसी दौरान आरोपी ने बच्ची को रास्ते में ही बहला फुसला लिया और रास्ते में गांव के ही एक तालाब के समीप वारदात को अंजाम दिया.पुलिस की मानें तो इस घटना के बाद बच्ची के परिजनों ने महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई थी. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए त्वरित कार्रवाई की और महिला थाना और बलवाहाट ओपी थानाध्यक्ष के संयुक्त छापेमारी में आरोपी को 24 घण्टे के भीतर गिरफ्तार

एक पिता पर अपनी ही 14 वर्षीय पुत्री को एक साल से हवस का शिकार बनाते रहने का आरोप लगा

श्रीनारद मीडिया, राकेश सिंह, स्‍टेट डेस्‍क:

: पटना : कहा जाता है कि पिता, मां का बच्चों के साथ सबसे पवित्र रिश्ता होता है परंतु अगर यही रिश्ता कलंकित होने लगे तो क्या कहेंगे। ऐसा ही एक मामला पटना के दानापुर क्षेत्र से प्रकाश में आया है जहां एक पिता पर अपनी ही 14 वर्षीय पुत्री को एक साल से हवस का शिकार बनाते रहने का आरोप लगा है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के अनुसार, दानापुर के भट्ठीपर गांव की एक महिला ने अपने पति पर बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि उसका पति मजदूरी का काम करता है तथा वह खुद दाई का काम करती है।
उसने आरोप लगाया है कि मंगलवार की रात जब उसका पति अपनी ही बेटी के साथ मारपीट कर उसे हवस का शिकार बना रहा था, तब उसने इसका विरोध किया, जिसके बाद उसके साथ मारपीट की गई। इसके बाद पीड़िता ने अपनी मां को पूरी कहानी बताई।
पीड़िता की मां ने कहा कि उसका पति शराब के नशे में अपनी ही बेटी को एक साल से जबरन हवस का शिकार बना रहा था। पीड़िता ने कहा कि मां की अनुपस्थिति में उसका पिता नशे की हालत में आकर उसके साथ दुष्कर्म करता था और जब वह विरोध करती थी तब मां को जान से मारने की धमकी देता था।
दानापुर थाना के एक अधिकारी संदीप कुमार ने गुरुवार को बताया कि बुधवार को पीड़िता की मां के बयान पर दुष्कर्म की एक प्राथमिकी दानापुर थाना में दर्ज कर ली गई है तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

चैनपुर ओपी को मिले नए थाना प्रभारी

Fri Feb 1 , 2019
चैनपुर ओपी को मिले नए थाना प्रभारी श्रीनारद मीडिया, सचिन पांडेय, सिसवन, सीवान (बिहार): [the_ad id=”95900″] चैनपुर ओपी में नए थाना अध्यक्ष के रूप में राकेश कुमार ने योगदान किया । राकेश कुमार 2009 बैच के है। सिवान पुलिस कप्तान द्वारा चैनपुर ओपी थानाध्यक्ष के रूप मिली जवाबदेही को लेकर […]
error: Content is protected !!