बिजली की शार्ट सर्किट होने से एक झोपड़ी में लगी भीषण आग

बिजली की शार्ट सर्किट होने से एक झोपड़ी में लगी भीषण आग
आगलगी में गरीब पीड़ित महिला का अनाज कपड़ा रुपया गहना तक जलकर खाक हो गया
श्रीनारद मीडिया, पंकज मिश्रा, अमनौर, सारण (बिहार):

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

सारण जिले के अमनौर  थाना क्षेत्र के धरहरा खुर्द गांव में बिजली के सॉर्ट सर्किट लगने से सोमवार को एक फुस के घर मे भीषण आग लग गई।आगलगी होने से उर्मिला देवी की फुस का घर जलकर खाक हो गई।घटना के समय घर के सभी लोग खेतो में काम करने गए हुए थे केवल छोटे बच्चे व घर की कन्या घर मे थी।

खेतो में काम करने वाले लोग आग के उठते लाफ़ देख शोर मचाया तब जाकर घर के अंदर बैठी महिलाये आनन फानन में बाहर निकली।स्थानीय लोग लोटा बाल्टी लेकर आग बुझाने की काफी कोशिश किया लेकिन आग की लफक तेज होने से लोग असफल हुए।आगलगी की सूचना मिलते ही अग्निसमक कि गाड़ी मौके पर पहुँच आग बुझाया परन्तु आगलगी से घर के अंदर रखा सबकुछ जलकर पल भर में राख हो गया।

पीड़ित गृह स्वामी उर्मिला देवी आगलगी की घटना से आहत होकर फुट फुट कर रो रही थी।आगलगी में एक कपड़ा तक नही बचा कहा रहेंगे क्या खाएंगे बोल बोल के तड़प रही थी।लोगो ने बताया कि महिला काफी गरीब असहाय है।पति दस वर्ष पूर्व से घर छोड़ लापता है।महिला दूसरे के खेत बटाई में बोकर किसी तरह मजदूरी करके एक लड़की तीन लड़का का लालन पालन करती है।बच्चे भी मा का सहयोग करते है।कल पतोहू का बिदाई था।

लेकिन आगलगी की घटना ने कुछ भी नही छोड़ा। पीड़ित महिला ने बताया कि आगलगी में घर मे रखे अनाज कपड़ा बर्तन खाद 45 हजार नगद रुपया,कपड़ा चौकी मोटर गहना साइकिल किताब सबकुछ जलकर खाक हो गया।समाजसेवी मयंक सिंह एवंथाना अध्यक्ष राजेश कुमार मौके पर पहुँच घटना की तहकीकात किया।

यह भी पढ़े

सिसवन की खबरें : रबी किसान चौपाल आयोजित

मिशन इंद्र धुनुष के तहत टीकाकरण अभियान शुरू

.भगवानपुर हाट की खबरें :  सड़क दुर्घटना में दो महिला गंभीर रूप से घायल , रेफर

नक्‍सली पोस्‍टर’ से जदयू नेता का पूरा परिवार सहमा, ASP बोले- उनकी इतनी हिम्‍मत…

Leave a Reply

error: Content is protected !!