पटना में तेज रफ्तार कार ने सड़क पर सो रहे चार लोगों को कुचला,भीड़ की पिटाई से कार चालक की मौत

पटना में तेज रफ्तार कार ने सड़क पर सो रहे चार लोगों को कुचला,भीड़ की पिटाई से कार चालक की मौत

श्रीनारद मीडिया, सेंट्रल डेस्क

बिहार की राजधानी पटना में एक बड़ा हादसा सामने आया है यहां के अगमकुआं थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और कुछ घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि ये लोग सड़क किनारे सोए हुए थे तभी वहां से एक कार गुजरी जिससे दबकर इनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार बेहद तेज थी जिससे ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया और ये बड़ा हादसा हो गया।

इस भयानक हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घायलों को एनएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती किया गया है,इस घटना से आक्रोशित लोगों का गुस्सा कार के ड्राइवर पर फटा और उसकी इतनी पिटाई की कि उसकी मौत पिटाई से हो गई।

बताते हैं कि 4 लोगों को कुचलकर कार का ड्राइवर तेजी से कार को भगाने लगा जिससे गाड़ी पर नियंत्रण खो गया और कार थोड़ा आगे जाकर एक पोल से टकरा गई उसके बाद कार पलट गई।कार के पलटते ही पीछे से गुस्साई भीड़ वहां आ गई और कार चला रहे शख्स की पिटाई शुरु कर दी उसकी इतनी पिटाई की कि पीटते-पीटते उसकी जान ले ली।

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

पीएम मोदी ने जिस इंटरव्यू का जिक्र किया,आरिफ मोहम्मद खान ने बताई उसकी पूरी कहानी

Wed Jun 26 , 2019
पीएम मोदी ने जिस इंटरव्यू का जिक्र किया,आरिफ मोहम्मद खान ने बताई उसकी पूरी कहानी श्रीनारद मीडिया, सेंट्रल डेस्क लोकसभा में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर हुई चर्चा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धन्यवाद ज्ञापन करते हुए कांग्रेस को निशाने पर लिया है। पीएम मोदी ने तत्कालीन केंद्रीय […]
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!