प्रेम प्रसंग में गयी युवक की जान,  कुंए से शव बरामद

प्रेम प्रसंग में गयी युवक की जान,  कुंए से शव बरामद

मां ने प्रेम प्रसंग में अपहरण करने की दर्ज करायी थी प्राथमिकी

श्रीनारद मीडिया, कुमार आशीष, हसनपुरा, सीवान

सीवान जिले के एमएच नगर थाना के बहेलिया गांव निवासी स्व0 ओमप्रकाश पटेल का गायब 17 वर्षीय पुत्र संजीत का शव गांव के ही एक कुएं से बुधवार  को   बरामद  हुआ।  बताते चले कि संजीत गत 28 जून की रात्रि 9 बजे पड़ोस में आए बारात में खाना खाने गया था उसके बाद से घर नहीं लौटा। काफी खोजबीन करने के बाद उसकी मां ने थाने में आवेदन देकर गांव के ही कुछ लोगों को अपने पुत्र की प्रेम प्रसंग मामले में अपहरण करने की आशंका जताई थी । उसने कहा था की  गांव के ही एक लड़की से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था उसी को लेकर उसके घर वाले उसका अपहरण किये है जो उसके साथ कोई भी अनहोनी कर सकते है।


संजीत का शव बुधवार को कुएं में देखे जाने के बाद जंगल की आग की तरह फैल गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव का कुंऐ से निकाल पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं संजीत की मां का रो रो कर बुरा हाल है।
प्रथम दृष्टया संजीत की हत्या प्रेम प्रसंग में होने की आशंका जताई जा रही है। बहरहाल पोस्टमार्टम के रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो जाएगा। वहीं पुलिस इस मामले में हर बिन्दु पर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि दोषी कोई भी हो कानून के हाथ से नहीं बचेगा।

Leave a Reply