जमशेदपुर में दिन-दहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या

जमशेदपुर में दिन-दहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या

श्रीनारद मीडिया‚ राकेश सिंह‚ स्टेट डेस्क:

जमशेदपुर:  मकर संक्रांति के दिन जमशेदपुर में बुधवार को दिन-दहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मामला उलीडीह थाना क्षेत्र के डिमना रोड राजीव पथ साईं मंदिर के पास का है. सुबह बाइक सवार दो अपराधियों ने स्थानीय युवक सुमन रक्षित को गोली मार दी.

गोली की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. पास के जिम में प्रैक्टिस कर रहे युवकों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन कोई हाथ नहीं आया. स्थानीय लोगों ने सुमन को तत्काल टीएमएच पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

[wds id=”3″]

मृतक के शव को पुलिस ने पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इधर, घटनास्थल से पुलिस ने छानबीन के दौरान 9 एमएम का एक खोखा बरामद किया है. पुलिस अपराधियों की धर-पकड़ में जुट गयी है. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

बसन्तपुर:स्काउट के विद्यार्थियों ने मानव श्रृंखला को सफल बनाने का किया पूर्वाभ्यास

Thu Jan 16 , 2020
बसन्तपुर:स्काउट के विद्यार्थियों ने मानव श्रृंखला को सफल बनाने का किया पूर्वाभ्यास पश्चिम दिशा से आई हूं,दहेज मुक्त समाज का निर्माण लेकर आई हूं:स्काउड छात्रा सान्या कुमारी श्रीनारद मीडिया, प्रसेनजीत चौरसिया, रघुनाथपुर, सीवान (बिहार) उच्च माध्यमिक विद्यालय बसंतपुर में जल, जीवन हरियाली को लेकर बनने वाली राज्यव्यापी मानव श्रृंखला को […]
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!