अमनौर की खबरें : सब्जी बाजार में जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट  में तीन पर प्राथमिकी दर्ज

अमनौर की खबरें : सब्जी बाजार में जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट  में तीन पर प्राथमिकी दर्ज

श्रीनारद मीडिया‚ पंकज मिश्रा‚ अमनौर‚ सारण (बिहार):

अमनौर(सारन)शुक्रवार को स्थानीय सब्जी बाजार में जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना के बाद घायल महिला शोभा सिंह ने तीन के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। दर्ज प्राथमिकी मे बताया कि मेरे जमीन पर जबरन पलानी हेतु बांस हला रहा था। जिसका विरोध करने पर उक्त आरोपियों ने मारपीट व दुर्व्यवहार किया गया। जिसमें  थाना क्षेत्र केअमनौर हरनारायण गांव निवासी अमीत कुमार व उसका पिता चंद्रकेत प्रसाद तथा विकास कुमार को आरोपित किया गया है।अमनौर पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। इधर आरोपियों ने बताया कि मैं हमलोग सब्जी बेचने के लिए वह दुकान अजय प्रताप सिंह के आदेश पर  लिया हु जहां बहुत दिनों से अपना सब्जी बेचता हूँ जहांं मुझे वहां से हटाने को लेकर दुसरे पक्ष के लोगों द्वारा तंग तबाह किया जा रहा है।

 

रंगदारी को लेकर स्कार्पियो चालक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया

श्रीनारद मीडिया‚ पंकज मिश्रा‚ अमनौर‚ सारण (बिहार):

अमनौर (सारण) स्थानीय थाना क्षेत्र के रसूलपुर बाजार के पास रंगदारी को लेकर स्कार्पियो चालक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। जिसको लेकर स्कार्पियो चालक व  गोसाखाप निवासी मोहम्मद अफताब ने अमनौर थाने मे रहिमपुर कर्ण निवासी बिटू पाण्डेय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया है।दर्ज प्राथमिकी मे बताया है की स्कार्पियो लेकर मढौरा थाना क्षेत्र के असईया गांव अपनी बहन से मिलने जा रहा था ।जहां रसूलपुर बाजार के पास उक्त आरोपी द्वारा गाड़ी  रोककर जबरन मारपीट करने लगे तथा रंगदारी की मांग की गयी।इधर अमनौर पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

चुनाव से पहले हर घर में नल का जल : CM नीतीश

Sat Dec 7 , 2019
चुनाव से पहले हर घर में नल का जल : CM नीतीश श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि बिहार के हर घर में बिजली पहुंच चुकी है। अब अगले विधानसभा चुनाव से पूर्व हर घर में नल का जल पहुंचा दिया जाएगा। यह काम 45 […]
error: Content is protected !!