फिर चर्चा में बागेश्वर धाम के बाबा, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा

Hindustan Hindi News

फिर चर्चा में बागेश्वर धाम के बाबा, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

 श्रीनारद मीडिया‚ सेंट्रल डेस्क

अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बच्चे पैदा करने को लेकर ऐसा बयान दिया है जिस पर पहले भी सियासत होती रही है। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जिन लोगों की शादी नहीं हुई है वे जल्द शादी करें और तीन से चार बच्चे पैदा करें जिनमें से एक बच्चा भगवान राम के काम के लिए होना चाहिए।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हाल ही में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) छतरपुर शहर के रामलीला प्रांगण में राम जन्म महोत्सव कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे। उन्होंने कार्यक्रम में मंच से कहा कि लोगों को कम से कम 3 से 4 बच्चे पैदा करना चाहिए और दो बच्चे तो भगवान राम के लिए रखना चाहिए। पंडित शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) यही नहीं रुके उन्होंने यह भी कहा की समझदार को इशारा काफी होता है। मैं किसी धर्म को नीचा नहीं दिखाता मैं तो केवल अपने धर्म के लोगों को जोड़ने का काम कर रहा हूं।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) ने आगे कहा कि अब किसी की जल रही है तो इसमें हम क्या करें… हम तो कुछ दिनों से मलहम लेकर चल रहे हैं। हमारा कहना है कि भैया आप अपनी जलन बरकरार रखो हम अपना जलवा बरकरार रखेंगे। अब राम की बात करने से किसी को टेंशन है, हिंदू राष्ट्र से किसी को टेंशन है तो इसमें हम क्या करें। जलने वाले लोग हार्ट अटैक की दवा खाएं।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) ने आयुर्वेदाचार्य डॉ. प्रकाश इंडियन टाटा की चुनौती पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। बागेश्वर धाम सरकार ने पलटवार करते हुए कहा कि हम कोई फरमाइशी गीत नहीं हैं। हमने कितनी बार चुनौतियों को स्वीकार किया। हमने कितनी बार टेस्ट नहीं दिया। भला यही थोड़ी करते रहेंगे। लोग पब्लिकसिटी के लिए कुछ भी बोल रहे हैं। मैं कोई हेलो फरमाइश नहीं हूं जो हर किसी के भी कहने पर चुनौती स्वीकार कर लूं।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में छिंदवाड़ा के एक होटल में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए डॉ. टाटा ने सीधे तौर पर धीरेंद्र शास्त्री को सीधी चुनौती दी थी। उन्होंने कहा था कि यह सब आडंबर है। यदि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मेरी लिखी पर्ची को खोल कर पढ़ दे तो वह उनको 1 करोड़ रुपए का इनाम देंगे। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर्ची निकालने के नाम पर आडंबर करते हैं। महाराष्ट्र के बाद दूसरी बार छिंदवाड़ा की धरती से पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को चुनौती दी गई है।

Source link

यह भी पढ़े

MIW vs GGT, WPL 2023: मुंबई इंडियंस ने दर्ज की लगातार पांचवीं जीत, गुजरात जायंट्स को रौंदकर प्लेऑफ में की एंट्री

मकई के खेत में जला रहे थे, मायके वालों के आने पर भागे; पुलिस ने अधजले शव को निकाला | woman killed and dead body burnt in muzaffarpur; bihar bhaskar latest news

सेंटम फाउंडेशन के द्वारा मेधावी छात्र एवम छात्राओ की दी गईं फ्री प्रशिक्षण

Leave a Reply

error: Content is protected !!