बाहुबली सतीश पांडेय के पिता का निधन

बाहुबली सतीश पांडेय के पिता का निधन

कुचायकोट विधायक अमरेन्द्र पांडेय को पितृशोक

गोपालगंज जिप अध्यक्ष मुकेश पांडेय के बाबा का निधन

शोक व्यक्त करने वालों का लगा तांता

रविवार की सुबह 9  बजे दरौली घाट पर होगा अंतिम संस्कार

श्रीनारद मीडिया‚  सेंट्रल डेस्क

बाहुबली सतीश पांडेय‚ कुचायकोट विधायक अमरेन्द्र पांडेय ऊर्फ पप्पू पांडेय के पिता व गोपालगंज जिप अध्यक्ष मुकेश पांडेय के बाबा रामाशिष पांडेय का  निधन शनिवार को गोपालगंज जिले के हथुआ थाना के तुलसिया गांव स्थित पैतृक आवास पर हो गया। बताया जाता है कि वे 85 वर्ष के हो गये थे‚ हृदयगति रूकने से उनका निधन हो गया। निधन की सूचना मिलते ही शोक व्यक्त करने वालों कां तांता लग गया। लोग उनके आवास पर आकर शोक संवेदना व्यक्त करने लगे। उनका अंतिम संस्कार रविवार को सुबह ९ बजे दरौली घाट पर किया जाएगा।

मालूम हो कि रामाशिष पांडेय के बड़े पुत्र बाहुबली सतीश पांडेय व जिप अध्यक्ष मुकेश पांडेय तीहरे हत्याकांड में गोपालगंज चनावे जेल में बंद है। कयास लगाये जा रहे हैं कि सतीश पांडेय कल सुबह जेल से पिता के अंतिम संस्कार करने के लिए बाहर आयेगे और पिता को मुखाग्नि देंगे।

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

ग्रामीण सड़क को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए सीओ को दिया आवेदन

Sat Oct 10 , 2020
ग्रामीण सड़क को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए सीओ को दिया आवेदन श्रीनारद मीडिया‚ एम सावर्ण‚ भगवानपुर हाट , सीवान (बिहार) सीवान जिले के भगवानपुर हाट प्रखंड क्षेत्र के बिलासपुर पंचायत के वार्ड संख्या 06 के सुघरी गांव के ग्रामीण सड़क को अतिक्रमण से मुक्त कराने के लिए शुक्रवार को […]
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!