Balia: ब्राह्मण स्वयंसेवक संघ की समीक्षात्मक बैठक संपन्न

Balia: ब्राह्मण स्वयंसेवक संघ की समीक्षात्मक बैठक संपन्न

ब्राह्मण स्वयंसेवक संघ एक चरित्रवान, संस्कारवान एवं आदर्श विचारधारा का संगठन: राजेश मिश्र

श्रीनारद मीडिया, सेंट्रल डेस्क

गड़वार के सुखपुरा में संपन्न हुए ब्राह्मण स्वयंसेवक संघ की बैठक में संगठन के साल भर के कार्यों की समीक्षा की गई। बैठक की शुरुआत भगवान परशुराम के तैल चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन के द्वारा की गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पंचायत चितबड़ागांव के चेयरमैन केसरी नंदन त्रिपाठी रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष राजेश कुमार मिश्र ने 1 साल के संगठन के कार्यों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि 30 नवंबर 2019 से संगठन लगातार ब्राह्मण समाज के विकास उत्थान का कार्य कर रहा है, ब्राह्मण स्वयंसेवक संघ एक चरित्रवान, संस्कारवान एवं आदर्श विचारधारा का संगठन है जो एक आदर्श समाज की परिकल्पना को लेकर चलता है। अपने पुराने परंपरा व गौरव को प्राप्त करना एवं समाज के अंदर शिक्षा, संस्कार, रोजगार के अवसर पैदा करना एवं बढ़ावा देना धर्म एवं संस्कार को उच्च शिखर पर पहुंचाना संगठन का मुख्य उद्देश्य है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि केसरी नंदन त्रिपाठी ने कहा कि वर्तमान परिवेश में संगठन को मजबूत करना एवं संगठन में अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने का प्रयास होना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें अपने अराध्य भगवान श्री परशुराम की जयंती तक संपर्क अभियान चला कर विप्रजनों को जोड़ने का काम करना चाहिए। कार्यक्रम को जिला संरक्षक अरुण कुमार ओझा, दयाशंकर तिवारी, जिला प्रभारी ओम प्रकाश पाण्डेय, करुणेश पांडे, संजय पांडे, सुधीर तिवारी आदि ने संबोधित किया।

बैठक में एसपीएन तिवारी, राघवेंद्र, अमरनाथ तिवारी, राजू दुबे, डॉक्टर संतोष उपाध्याय, दुर्गेश त्रिपाठी, विमलेश तिवारी, अरविंद उपाध्याय, आनंद प्रकाश तिवारी, मोहन तिवारी, पप्पू दुबे, मनीष दुबे, सुधीर चौबे, सरोज दुबे, राजेश मिश्र, नरसिंह सहित समस्त जिला पदाधिकारी गण उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन विष्णु कुमार मिश्र व आए हुए सभी पदाधिकारियों का स्वागत एवं आभार व्यक्त जिला महामंत्री अरुण कुमार दुबे ने किया। तत्पश्चात सभी उपस्थित लोगों ने समरसता भोज में सहभाग किया।

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

बीपीएससी प्रश्नपत्र लीक होने का आरोप लगाकर परीक्षार्थियों ने सेंटर पर किया हंगामा.

Sun Dec 27 , 2020
बीपीएससी प्रश्नपत्र लीक होने का आरोप लगाकर परीक्षार्थियों ने सेंटर पर किया हंगामा. श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क बीपीएससी (BPSC 66th Exam 2020) परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक होने का आरोप लगाकर परीक्षार्थियों ने हंगामा किया। रविवार को औरंगाबाद जिला मुख्यालय से सटे धनहारा में बीएल इंडो पब्लिक स्कूल में बनाए […]
error: Content is protected !!