बलिया पुलिस आपराधिक घटनाओं पर  लगाम लगाने में हो रही हैं नाकाम साबित

बलिया पुलिस आपराधिक घटनाओं पर  लगाम लगाने में हो रही हैं नाकाम साबित

श्रीनारद मीडिया‚ अभिषेक तिवारी‚ बलिया (यूपी):

उत्तर प्रदेश के बलिया में प्रतिदिन हो रही आपराधिक घटनाओं पर बलिया पुलिस लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही हैं। जिसका नजारा बलिया जनपद के नगरा थाना क्षेत्र में देखने को मिला। जहाँ छठ पर्व के दिन अपने घर से सुबह टहलने निकले 45 वर्षीय हिरामन यादव नामक व्यक्ति की बदमाशो ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जामकर दिया।

साथ ही परिजनों ने नगरा पुलिस पर आरोप लगाया है कि अगर पुलिस समय रहते कार्यवाही की होती तो हमारे चाचा की हत्या नही हुई होती। बता दे कि मृतक के परिवार का पहले से ही गांव के एक परिवार से विवाद चल रहा था। सूचना पर कई थानों की फोर्स घटना स्थल पर पहुंच गई। जाम छुड़ाने में पुलिस को काफी मसक्कत करनी पड़ी।

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सरयां बागडौरा के रहने वाले थाना नगरा अंतर्गत रहने वाले मृतक हिरामन यादव हैं । यहाँ पहले से विवाद चल रहा था और आज सुबह में टहल रहे थे ।इनकी दुश्मनी गांव के ही रमाकांत के परिवार से था और इन्ही के गांव के रहने वाले थे । रमाकांत के परिजनों ने गोली मारकर हत्या की हैं ,एक आरोपी को गिरफ़्तार किया गया हैं उससे पूछताछ की जा रही हैं और आगे की कार्यवाही की जा रही हैं।

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

परसा विधायक के चाचा का सड़क दुर्घटना में मौत

Sun Nov 22 , 2020
परसा विधायक के चाचा का सड़क दुर्घटना में मौत श्रीनारद मीडिया‚ विपिन कुमार‚ दरियापुर‚  सारण(बिहार): सारण जिले के परसा विधायक छोटेलाल राय के चचेरा चाचा होमगर्ड कर्मी चंदेश्वर राय का गरखा सड़क दुर्घटना में मौत की खबर मिलते ही छठ पूजा की खुशी गम में बदल गई।मौत की घटना की […]
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!