मोतिहारी में बाइक सवार अपराधियों ने दो व्यक्तियों को दिन-दहाड़े गोली मार दी

मोतिहारी में बाइक सवार अपराधियों ने दो व्यक्तियों को दिन-दहाड़े गोली मार दी

श्रीनारद मीडिया‚राकेश सिंह‚ स्टेट डेस्क (बिहार)

 

मोतिहारी जिले में बैखौफ अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया है। बाइक सवार अपराधियों ने दो व्यक्तियों को दिन-दहाड़े गोली मार दी है। घटना में गंभीर रुप से घायल दोनो व्यक्तियों को मोतिहारी के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि घायल दोनो व्यक्ति बाइक से जिला मुख्यालय मोतिहारी की ओर जा रहे थे। इसी दौरान अरेराज-मोतिहारी पथ में सेवरहा के नजदीक बाइक सवार अपराधियों ने उन्हे ओवरटेक किया। बताया जा रहा पहले अपराधियों ने उनके साथ गाली-गलौज की और फिर दोनो को गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद वे फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहचान छुपाने के लिए चेहरे को ढंक रखा था। वहीं घायल दोनो व्यक्ति मलाही के चिन्तामनपुर के रहने वाले बताये जा रहे है। इधर घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी ज्योति प्रकाश मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटे है। जिसमें इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई है।

 

घायलों में मलाही थाना के चटिया चिंतामनपुर निवासी शेख शाहिद हुसैन (32) की मौत इलाज के दौरान हो गई। सिसवा निवासी पिंटू तिवारी (30 वर्ष) का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है।बताया गया कि दोनों मोतिहारी जा रहे थे। इसी बीच नकाबपोश बदमाशों ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। मुखिया अभय कुमार तिवारी ने बताया कि घटना की सूचना पर वे वहां पहुंचे और घायलों को बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी भेजा। सूचना पर डीएसपी ज्योति प्रकाश, थानाध्यक्ष मनोज कुमार ङ्क्षसह ने सशस्त्र बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली।
घटनास्थल से एक कारतूस व दो खोखा बरामद किया गया है। डीएसपी ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।घटना का कारण पुरानी रंजिश है।इस विवाद में मलाही में एक हत्या हुई थी।उसमें मृतक के परिजन आरोपी थे और मृतक के पिता शेख शकील अहमद पर 2 जुलाई 2019 को मोतिहारी रघुनाथपुर में गोली चली थी जिसमें वे बुरी तरह घायल हो गए थे। उसकी प्राथमिकी रघुनाथपुर ओपी में दर्ज हुई थी जिसके आरोपी जमानत पर हैं। दूसरा युवक ङ्क्षपटू तिवारी का इलाज रहमानिया हॉस्पिटल में चल रहा है। वह खतरे से बाहर है। डीएसपी ने बताया कि परिजन के आवेदन पर हरसिद्धि थाना में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

 

 

 

 

Leave a Reply