विजयीपुर के पटखौली में 501 जरूरतमंदो के बीच कम्बल का हुआ वितरण

विजयीपुर के पटखौली में 501 जरूरतमंदो के बीच कम्बल का हुआ वितरण।– पटखौली में जरूरतमंद लोगों के बीच समाजसेवी ने बांटा कम्बल।– हर साल ठंड पड़ने के साथ गरीबों के बीच होता है कम्बल का वितरण।

विजयीपुर। संग्राम ओझा’भावेेेश’

विजयीपुर प्रखण्ड के मझवलिया पंचायत के पटखौली गांव में गुरूवार को मकर संक्रांति के अवसर पर समाजसेवी धनंजय ओझा ने ठंड से निजात के लिए जरूरतमंदो के बीच कम्बल का वितरण किया। पंचायत के धोबवल, पटखौली, हरिजन टोली आदि दलित बस्तियों के 501 जरूरतमंदो के बीच कम्ब्ल का वितरण किया। कंपकपाती ठंड में काशी ठाकुर, कमल राम, मोहन राम, गोपचन्द राम, हिरामती देवी, सुन्दर पति देवी, महातम राम, हलिम मियां, वकील मियां, वंसी साह, मधुरानी देवी, रामकिशुन नोनिया, द्वारिका साह, खिचड़ी चौहान, सुदामा नोनिया, टेंगर प्रजापति, रामअशिष भगत, रामप्यार ततवा, दिव्यांग रामध्यान चौहान, मुन्द्रिका चौहान सहीत सैकड़ो जरूरतमंदो को कम्बल मिले तो चेहरे खिल उठे।

समाजसेवी के पिता राजेन्द्र ओझा ने बताया कि हर साल की भांति इस साल भी कंपकपाती ठंड में कम्बल का वितरण किया गया। विभाग की लापरवाही के कारण शनिवार को मझवलिया गांव की एक महिला का मौत हो गई। विभाग की उदासिनता के कारण कहीं भी अलाव की व्यवस्था नहीं की जा सकी है। जिससे आम जन ठंड से बेहाल है। इस मौके पर रामनरेश ओझा, चन्द्रविजय राय, सुनील सिंह उर्फ पिंटू सिंह, नरसिंह भगत, दीपक ओझा, सरीफ मियां, बलिराम यादव, प्रधान राम, श्यामबदन सिंह, गोरख राम, रिन्टू सिंह, राजन वर्मा, राजू मद्देशिया, रामनरेश भगत, पारस सिंह, सचिन वर्मा, जामवंत वर्मा, राजन कुशवाहा, मनेजर वर्मा, पप्पू ततवा, छागूर ततवा आदि थे।

निराला ओझा ( ब्यूराे ) गोपालगंज

Leave a Reply

Next Post

बिहार में 18 जनवरी से नहीं खुलने जा रहे हैं पहली से आंठवी तक के स्कूल  

Thu Jan 14 , 2021
बिहार में 18 जनवरी से नहीं खुलने जा रहे हैं पहली से आंठवी तक के स्कूल श्रीनारद मीडिया,  राकेश सिंह, स्टेट डेस्क : बिहार में पहली से आंठवी तक के स्कूल 18 जनवरी से नहीं खुलने जा रहे हैं. राज्य सरकार ने पहले ये तय किया ता कि 18 जनवरी […]
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!