कैरियर में स्किल के महत्व पर मंथन 19 को

कैरियर में स्किल के महत्व पर मंथन 19 को

सीवान के इन्फोसॉफ्ट कंप्यूटर इंस्टीट्यूट पर निः शुल्क कार्यशाला का होगा आयोजन

श्रीनारद मीडिया, सीवान (बिहार):

सीवान शहर के कागजी मुहल्ला चौक स्थित इन्फोसॉफ्ट कंप्यूटर इंस्टीट्यूट पर गुरुवार यानी 19 अप्रैल को कैरियर में स्किल के महत्व पर विचार मंथन होगा। गुरुवार को प्रातः 8.30 बजे इंस्टीट्यूट में आयोजित होने वाली निःशुल्क कार्यशाला के संदर्भ में जानकारी देते हुए इन्फोसॉफ्ट कंप्यूटर इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर   एम के सिंह ने बताया कि शहर के ख्यात शिक्षाविद्, प्रसिद्ध लेखक और टैक्स4वेल्थ के सीनियर कंसल्टेंट गणेश दत्त पाठक छात्रों के साथ कैरियर में स्किल के महत्व पर कार्यशाला में संवाद स्थापित करेंगे।

website ads
website ads
previous arrow
next arrow
website ads
website ads
previous arrow
next arrow

श्री सिंह ने बताया कि कार्यशाला में मुख्य रूप से उज्जवल और शानदार कैरियर में स्किल के विकास की भूमिका पर विचार मंथन किया जाएगा तथा छात्रों के उज्जवल कैरियर के संदर्भ में मार्गदर्शन प्रदान किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कार्यशाला में छात्रों के जिज्ञासाओं का समाधान भी पाठक सर द्वारा किया जायेगा।

यह भी पढ़े

हेगरे को राज्य सभा प्रत्याशी बनाए जाने पर जदयू ने जताया खुशी का इजहार

 सिधवलिया की खबरें :  लोहिया स्वच्छ बिहार मिशन फेज टू को ले निकाली गई प्रभात फेरी

एनएच 27 पर बेलगाम ट्रक ने तीन लोगों को कुचलाा,दो की मौत, एक गंभीर

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

महादेवा  नई बस्ती के कमरे से बड़हरिया की महिला का शव बरामद

Wed May 18 , 2022
महादेवा  नई बस्ती के कमरे से बड़हरिया की महिला का शव बरामद * बोरे में भरी हुआ लाश की नेमु कुमारी के रुप में हुई शिनाख्त #नेमु कुमारी हत्या के आरोप में जा चुकी थी जेल श्रीनारद मीडिया, सीवान(बिहार): पहले हत्या की और फिर लाश को कई टुकड़ों में काटा। […]
error: Content is protected !!