BullStrike: भारतीय सशस्त्र बलों ने फिर दिखाई अपनी ताकत, फ्री फाल से किया सबको दंग

BullStrike: भारतीय सशस्त्र बलों ने फिर दिखाई अपनी ताकत, फ्री फाल से किया सबको दंग
श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क

भारतीय सशस्त्र बलों की एक संयुक्त टीम ने 9 मई को अंडमान निकोबार के टेरेसा द्वीप पर एक पैरा-ड्रॉप ऑपरेशन किया। इस ऑपरेशन का नाम ‘बुलस्‍ट्राइक’ था। इस ऑपरेशन से जुड़े कुछ वीडियो आज सोमवार को मीडिया में सामने आए हैं, जिसमें प्‍लेन से कुछ स्‍काईडाइवर छलांग लगाते नजर आ रहे हैं। यह छलांग फ्री फॉल और स्‍टैटिक लाइन मोड में किया गया था।

भारतीय सशस्त्र बलों की एक संयुक्त टीम ने 9 मई को अंडमान निकोबार के टेरेसा द्वीप पर एक पैरा-ड्रॉप ऑपरेशन किया। इस ऑपरेशन का नाम बुलस्‍ट्राइक था।

सशस्त्र बलों की एक संयुक्त टीम ने 9 मई को अंडमान निकोबार के टेरेसा द्वीप पर एक पैरा-ड्रॉप ऑपरेशन किया। इस ऑपरेशन का नाम ‘बुलस्‍ट्राइक’ था। इस ऑपरेशन से जुड़े कुछ वीडियो आज सोमवार को मीडिया में सामने आए हैं, जिसमें प्‍लेन से कुछ स्‍काईडाइवर छलांग लगाते नजर आ रहे हैं। यह छलांग फ्री फॉल और स्‍टैटिक लाइन मोड में किया गया था।

ऑपरेशन बुलस्‍ट्राइक में कुल 149 भारतीय सेना के जवान, 12 भारतीय वायु सेना के जवान और नौ भारतीय नौ सेना के स्काइडाइवरों ने अंजाम दिया है।

भारतीय वायु सेना के आधिकारिक खाते से इसका वीडियो ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी गई है। इस  वीडियो में स्‍काइडाइवर IAF के C-130J सुपर हरक्यूलिस विमान से बाहर कूदते नजर आ रहे हैं। इसके बाद सभी सकुशल द्वीप पर उतर गए।

 

Leave a Reply

WP Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!