चचेरे भाई ने बहन को बनाया हवस का शिकार.

चचेरे भाई ने बहन को बनाया हवस का शिकार.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

बदमाशों ने सरेआम छात्रों को बुरी तरह पीटा.

STF को मिली दोहरी कामयाबी, जमुई से नक्सली संजय हांसदा तो बेतिया का

कुख्यात जितेन्द्र पाण्डेय गिरफ्तार.

श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क

बिहार के बेगूसराय में भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग छात्रा ने चचेरे भाई पर रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि रेप के बाद आरोपी ने इसके बारे में किसी को न बताने की धमकी दी और उसपर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी चंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पीड़िता और आरोपी को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

रेप के बाद सिर पर किया वार
यह घटना बेगूसराय जिले के बलिया थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार, बड़ी बलिया गांव में शुक्रवार की शाम को जब 17 साल की छात्रा अपने घर के पास खेत में जा रही थी तभी उसका चचेरा भाई उसे जबरन खेत में ले गया और वहां उसके साथ रेप किया। इस दौरान आरोपी ने उसके सिर पर हसुआ से वार करके घायल कर दिया। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जमीनी विवाद में फंसा रहे हैं पीड़िता के घरवाले
वहीं दूसरी तरफ आरोपी युवक ने पीड़िता के परिजनों पर जमीनी विवाद में फंसाने की बात कही है। युवक का कहना है कि एक जमीन को लेकर दोनों परिवार में विवाद चल रहा है। इसी वजह से लड़की के परिजनों ने उसका इस्तेमाल करके मुझे फंसाया है। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है।

नालंदा के पटेल नगर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें बदमाशों ने सरेआम छात्रों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा है। वीडियो में साफतौर पर दिखाई दे रहा है कि बदमाश कितनी बेरहमी से छात्रों की पिटाई कर रहे हैं। यह घटना हिलसा -एकंगरसराय के मुख्य मार्ग पटेल नगर के पास की बताई जा रही है।

बदमाशों ने छात्रों को बुरी तरह से पीटा
जानकारी के अनुसार, हिलसा थाना क्षेत्र के गुलनी गांव निवासी छोटी कुमार, विक्की कुमार और इंद्रजीत कुमार शनिवार की दोपहर हिलसा से अपने घर जा रहे थे। तभी पुराने बस स्टैंड के पास पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने अचानक से लाठी-डंडों से उनपर हमला कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
बदमाशों के अचानक हमला करने से जब छात्र अपनी जान बचाकर भागने लगे तो उन्होंने उन्हें सड़कों पर दौड़ाकर पीटा। इस दौरान लोग तमाशबीन बने रहे। मारपीट में तीनों छात्र घायल हो गए हैं। उनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं घटना के पीछे पुराना विवाद बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि बस पर चढ़ने को लेकर पूर्व में विवाद हुआ था।

स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) को रविवार को दोहरी कामयाबी हाथ लगी। जमुई में जहां वर्षों से फरार नक्सली संजय हांसदा दबोचा गया वहीं मोतिहारी से पश्चिम चंपारण के कुख्यात जितेन्द्र कुमार पाण्डेय को गिरफ्तार करने में सफलता मिली। दोनों की तलाश काफी दिनों से पुलिस को थी।

एसटीएफ के मुताबिक नक्सली संजय हांसदा जमुई के चकाई थानाक्षेत्र के हसिकोल का रहनेवाला है। एसटीएफ के अभियान दल द्वारा रविवार को उसे जमुई के जंगल से गिरफ्तार कर लिया गया। संजय के खिलाफ जमुई के चकाई और खैरा थाना में पांच मामले दर्ज हैं। इसमें हत्या, हत्या के प्रयास, नक्सली हिंसा, और आपराधिक घटनाओं की साजिश रचने के आरोप हैं। विधि विरुद्ध क्रिया कलाप अधिनियम (यूएपी एक्ट) की धाराएं भी इसपर लगी हैं। इसकी गिरफ्तार से इलाके में सक्रिय अन्य नक्सलियों के संबंध में अहम जानकारी मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।

दूसरी ओर एसटीएफ ने पश्चिम चंपारण के रहनेवाले कुख्यात जितेन्द्र कुमार पाण्डेय को मोतिहारी से गिरफ्तार किया है। जितेन्द्र को जिले के मलाही से गिरफ्तार करने मे कामयाबी मिली। पिछले वर्ष उसने बेतिया के मझौलिया थाना क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार था। कई अन्य अपराधिक घटनाओं में उसकी संलिप्तता सामने आ सकती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!