दरौली पुलिस ने एक साथ पांच अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

दरौली पुलिस ने एक साथ पांच अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जुटे थे अपराधी

श्री नारद मीडिया‚अमित कुमार‚ दरौली‚ सीवान (बिहार)

सीवान जिले के दरौली थाना क्षेत्र के   थाना प्रभारी रितेश कुमार मण्डल और प्रशिक्षु  थाना प्रभारी संजीत कुमार अपने दल बल के साथ एक साथ पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है ǃ  मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 13 मार्च की रात्रि में दरौली थाना को सूचना मिली कि ग्राम लेजा हनुमान मंदिर के पास मोटरसाइकिल सवार चार-पांच अपराध कर्मी किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए हैं ǃ

सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्यवाही हेतु थानाध्यक्ष रितेश कुमार मंडल ने दरौली पुलिस बल के साथ लेजा हनुमान मंदिर के पास पहुंचे पुलिस को देख कर अपराध कर्मी अपनी अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर भागने लगेǃ पुलिस बल द्वारा पीछा कर पांच अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया गया ।

वही गिरफ्तार अपराधियो के पास से अवैध हथियार‚ गोली ‚चाकू आदि बरामद हुए । गिरफ्तार अपराधी हिमांशु सिंह ने बताया कि पूर्व में अपने सहकर्मी के साथ मिलकर विभिन्न स्थानों पर कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं । वही हनुमानपुर मठिया के पास गैस से लदी पिकअप गाड़ी से ₹80575 तथा मोबाइल लूट लेने ‚ सरना पुल के पास बंधन बैंक के कर्मी से रुपयों से भरा बैग छीन लेने तथा दिनांक 3 जनवरी 2023 को सागर राय के बीच मैरवा के उत्कर्ष बैंक के स्टाफ से कलेक्शन का पैसा छीन लेने एवं  जीरादेई थाना के अंतर्गत मध्य विद्यालय बंगरा की लूट करने में सफल नहीं होने पर दुर्गेश राम एवं हिमांशु सिंह को गोली मारकर जख्मी कर देने की घटना अंजाम देने में संलिप्तता बताया है।

गिरफ्तार अपराधी राज सिंह‚ कृष्णा सिंह‚ अखिलेश सिंह उर्फ बुटोल सिंह का पूर्व में भी कई अपराधिक इतिहास रहा है। पास से एक देसी कट्टा‚ दो जिंदा गोली‚ तीन चाकू‚ तीन मोटरसाइकिल‚ 3 मोबाइल और 9500₹ लूट की राशि बरामद की गई है।

यह भी पढ़े

देवताओं से ज्यादा सुख कथा सुनने और सुनाने वाले को मिलता है ः बाल आनंद जी महाराज

पियाउर में अजमत ए मुस्तफा कान्फ्रेंस 17 मार्च को

बिगड़ने वाला है राज्य का मौसम

सीवान में आनंद पुष्कर भाकपा महागठबंधन प्रत्याशी ने  तूफानी दौरा शुरू किया

सारण स्नातक में 4 एवं शिक्षक निर्वाचन के लिए 6 सहित अन्तिम दिन 12 नामांकन पत्र किए गए दाखिल.

निःशुल्क नेत्र जाँच शिविर का हुआ आयोजन

Leave a Reply

error: Content is protected !!