प्रेम प्रसंग में विफल होने पर जहर खाकर दे दी जान

प्रेम प्रसंग में विफल होने पर जहर खाकर दे दी जान

श्रीनारद मीडिया,  स्टेट डेस्क :

बिहार के बक्‍सर जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर चौक पर सोमवार की शाम एक शादीशुदा महिला अचानक गिरकर छटपटाने लगी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ब्रह्मपुर पुलिस ने महिला को इलाज के लिए रघुनाथपुर पीएचसी में भर्ती कराया, जहां देर शाम इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान भोजपुर जिला के शाहपुर थाना क्षेत्र निवासी के रूप में की गई है।

 

घटना की पुष्टि करते ब्रह्मपुर के प्रभारी थनाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया प्रेम संबंध में विफल होने के बाद जहर खाकर महिला ने आत्महत्या कर ली है। घटना की जानकारी मृतक महिला के पिता को दे दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला की शादी होने के बाद से ही पति के साथ रिश्‍ते अच्छे नहीं होने के कारण संबंध विच्छेद हो गया था। इधर ब्रह्मपुर थानाक्षेत्र के ही एक गांव में उसकी बहन का विवाह हुआ था।

बहन के देवर से चल रहा प्रेम प्रसंग, स्‍वजनों के मना करने पर दे दी जान

अपनी बहन के देवर के साथ महिला का प्रेम संबंध चल रहा था। इसको लेकर देवर पर वो लगातार शादी करने का दबाव बना रही थी। पर, इस रिश्ते को न तो उसके मां-बाप स्वीकार कर रहे थे, न ही कोई और। इस बीच उक्त युवक की शादी कही और तय कर दी गई। इस बात से खार खाई महिला ने ब्रह्मपुर चौक पर आकर विषपान कर लिया, जिसके बाद चौक पर ही गिरकर छटपटाने लगी थी। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका के पिता बंगाल में नौकरी करते हैं। उन्‍हें इस बात की सूचना दे दी गई है। शव फिलहाल रघुनाथपुर पीएचसी पर रखा गया है और पिता के आने का इंतजार किया जा रहा है।

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

सीवान में एक सनकी ने पत्‍नी और पांच बच्‍चों को काटा, फिर खा लिया जहर

Tue Dec 1 , 2020
सीवान में एक सनकी ने पत्‍नी और पांच बच्‍चों को काटा, फिर खा लिया जहर श्रीनारद मीडिया, स्टेट डेस्क : बिहार  के सीवान जिले  में मंगलवार की सुवह अमंगल समाचार लेकर आया, एक ऐसा   खौफनाक वारदात की खबर मिली की सभी लोग सन्न रह गए।  सीवान  जिले के भगवानपुर  हाट […]
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!