गोपालगंज की खबरें : शौच के लिए जा रही एक किशोरी से छेड़खानी

गोपालगंज की खबरें : शौच के लिए जा रही एक किशोरी से छेड़खानी

श्रीनारद मीडिया‚ राकेश सिंह‚ स्टेट डेस्क:

गोपालगंज सदर। जादोपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए जा रही एक किशोरी से छेड़खानी की गई। उसे तीन अज्ञात शख्स मुंह बांध कर ले जा रहे थे। लेकिन चिल्लाने कि आवाज पर परिजनों के पहुंच जाने से तीनों भाग खड़े हुए। इस दौरान एक शख्स की बाइक छूट गई। पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है। मामले में पीड़िता के चाचा ने अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

 

रक व स्कॉर्पियो की टक्कर में एक शख्स हो गया घायल

श्रीनारद मीडिया‚ राकेश सिंह‚ स्टेट डेस्क:

गोपालगंज।थावे थाने के गोपालगंज-मीरगंज एनएच 531 पर थावे दुर्गा मंदिर गोलंबर चौक के पास ट्रक व स्कॉर्पियो की टक्कर में एक शख्स घायल हो गया। जख्मी कुचायकोट के राजेश पांडेय को इलाज के लिए स्थानीय लोगों के सहयोग से सदर अस्पताल पहुंचाया गया। मौके पर थावे पुलिस पहुंचकर ट्रक व स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया। चालक ट्रक में धक्का मारने के बाद स्कॉर्पियो छोड़कर फरार हो गया।

पिकअप से दो सौ कार्टन यूपी की बनी देसी शराब बरामद

श्रीनारद मीडिया‚ राकेश सिंह‚ स्टेट डेस्क:

गोपालगंज।कुचायकोट थाने की पुलिस ने शुक्रवार को वाहन जांच के दौरान एनएच 28 बथनाकुटी के पास एक पिकअप से दो सौ कार्टन यूपी की बनी देसी शराब बरामद की। कुहासा होने के कारण तस्करों ने पुलिस को जांच करते देखकर पिकअप छोड़कर फरार हो गए। थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद ने बताया कि उत्पाद अधिनियम के तहत वाहन मालिक पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। तस्करों की तलाश की जा रही है।

 

मारपीट में एक महिला घायल

श्रीनारद मीडिया‚ राकेश सिंह‚ स्टेट डेस्क:

गोपालगंज।महम्मदपुर थाने के कबीरपुर गांव में हुई मारपीट में एक महिला घायल हो गई। घायल महिला राजेश राय की पत्नी प्रमिला देवी है। उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिधवलिया में भर्ती कराया गया है।

 

सरकारी जमीन पर वर्षों से किए गए अतिक्रमण को प्रशासन ने हटवाया

श्रीनारद मीडिया‚ राकेश सिंह‚ स्टेट डेस्क:

गोपालगंज।कटेया प्रखंड के कोटवा खास गांव में सरकारी जमीन पर वर्षों से किए गए अतिक्रमण को प्रशासन ने शुक्रवार को खाली कराया। हाई कोर्ट के निर्देश पर कटेया सीओ के नेतृत्व में पदाधिकारियों व पुलिस पदाधिकारियों की मौजूदगी में सड़क की जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराया गया। बताया जाता है कि प्रखंड के कोटवा खास गांव में जिला परिषद की जमीन पर चार लोग शर्मा प्रसाद की पत्नी बिजन्ती देवी, अर्जुन प्रसाद की पत्नी सुनीता देवी, मोतीलाल यादव व शर्मा पटेल ने झोपड़ी आदि रखकर अतिक्रमण कर लिया था। मामले में पटना हाई कोर्ट में वाद चल रहा था। इसमें न्यायालय ने सीओ अफजल हुसैन को उक्त जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने का निर्देश दिया था। इसके बाद जिला भू-अर्जन कार्यालय के अमीन द्वारा जमीन का पैमाइश करा कर अवैध कब्जा को हटाया गया। मौके पर बीडीओ राकेश कुमार चौबे, चकबंदी पदाधिकारी देवराज स्वामी कार्तिकेय, कटेया थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार तिवारी, जिला परिषद गोपालगंज के अभियंता आदि थे।

 

जिगना रेलवे ढाला के समीप एक बाइक सवार चालक को बेलगाम बोलेरो ने ठोकर मार दिया

श्रीनारद मीडिया‚ राकेश सिंह‚ स्टेट डेस्क:

गोपालगंज।मीरगंज थाने के मीरगंज-सीवान मुख्य मार्ग पर जिगना रेलवे ढाला के समीप एक बाइक सवार चालक को बेलगाम बोलेरो ने ठोकर मार दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे स्थानीय लोगों और पुलिस के सहयोग से इलाज के लिए गोपालगंज ले जाया गया। इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। मृत बाइक सवार पचरुखी गांव का निवासी बताया जाता है। वह किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए मीरगंज की ओर जा रहा था। घटना से आक्रोशित स्थानीय लोग बोलेरो चालक के साथ मारपीट करने पर उतारू हो गए। इस दौरान पहुंची मोबाइल पुलिस ने बीच-बचाव कर किसी तरह उसकी जान बचाई। उसे पुलिस अभिरक्षा में मीरगंज थाना पर लाया गया। मीरगंज थानाध्यक्ष ने बताया बताया कि वाहन को जब्त कर लिया गया है।चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

चौकीदार पर हमले के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

श्रीनारद मीडिया‚ राकेश सिंह‚ स्टेट डेस्क:

गोपालगंज।मांझागढ़ थाने के धामापाकड़ गांव के चौकीदार पर हमले के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। चौकीदार मदन सिंह पर उसी गांव के अरविंद सिंह ने नशे में धुत होकर हमला करने का आरोप लगाते हुए मांझागढ़ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस ने शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। थानाध्यक्ष छोटन कुमार ने उक्त जानकारी दी।

 

जमीन विवाद को लेकर एक आंगनबाड़ी सेविका को लाठी-डंडा से हमला कर घायल कर दिया

श्रीनारद मीडिया‚ राकेश सिंह‚ स्टेट डेस्क:

गोपालगंज।श्रीपुर ओपी के लाढ़पुर गांव में जमीन विवाद को लेकर एक आंगनबाड़ी सेविका को लाठी-डंडा से हमला कर घायल कर दिया गया। साथ ही उसके गले से ₹80 हजार रुपए मूल्य के सोने का मंगलसूत्र व मोबाइल भी लूट लिए गए। घायल सेविका राम कुमार पांडेय की पत्नी कविता देवी है। उसे इलाज के लिए स्थानीय रेफरल अस्पताल फुलवरिया में भर्ती कराया गया है। मामले में सेविका ने अपने ही देवर विनोद कुमार पांडेय व उनकी पत्नीपर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। उधर, पांडेय परसा गांव के निवासी हसमुद्दीन मियां की पत्नी सबिया खातून को मारपीट कर घायल कर दिया गया। मामले में चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। एक घटना में जेबुनेशा को रुपए की लेनदेन को लेकर मारपीट कर घायल कर दिया गया। मामले में गांव के मजिस्टर मियां सहित तीन को नामजद किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 

रॉड से हमला कर रुपए छीन पिस्टल लहराते हुए गया भाग ‚ प्राथमिकी दर्ज

श्रीनारद मीडिया‚ राकेश सिंह‚ स्टेट डेस्क:

गोपालगंज सदर। शहर के हजियापुर मोड के समीप रॉड से हमला कर रुपए छीनने व पिस्टल लहराते हुए भाग जाने के मामले में मामले में थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पीड़ित अनमोल कुमार ने मामले में सोहेल मियां सहित सात लोगों को आरोपित किया है। वहीं दूसरे पक्ष से भी प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें दुकान के सामने बाइक लगाने से मना करने पर दुकान में घुसकर मारपीट व काउंटर से पैसे निकाल लेने का आरोप लगाया गया है। मामले में पीड़ित सोहैल ने अनमोल सिंह सहित तीन लोगों को आरोपित किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घर में आग फूंक दिए जाने से बाइक सहित घर में रखे अनाज, कपड़े, व पचास हजार रुपए नगद जल कर राख

श्रीनारद मीडिया‚ राकेश सिंह‚ स्टेट डेस्क:

गोपालगंज।विजयीपुर थाने के तेतरिया गांव में एक घर में आग फूंक दिए जाने से बाइक सहित घर में रखे अनाज, कपड़े, व पचास हजार रुपए नगद जल कर राख हो गए। मामले में निर्मला देवी ने अपने ही गांव के हरेंद्र शर्मा सहित सात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। दूसरी तरफ से अभिषेक शर्मा ने विकास गोंड सहित तीन पर मारपीट, छेड़खानी व चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

 

अधिवक्ता टुनटुन कुमार राम को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया

श्रीनारद मीडिया‚ राकेश सिंह‚ स्टेट डेस्क:
गोपालगंज व्यवहार न्यायालय में कार्यरत अधिवक्ता टुनटुन कुमार राम को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया। जिन्हें गहन चिकित्सा के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है । घटना की जानकारी होने के बाद अधिवक्ताओं ने न्यायालय का कार्य बहिष्कार कर न्यायालय के समीप का मौनिया बाबा चौक जाम्ह कर दिया। बाद में एसपी गोपालगंज मनोज तिवारी ने अधिवक्ताओं को आकर कहा कि दो अपराधियों विनोद कुमार यादव एवं सहदेव यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है और समय दीजिए बाकी अपराधियों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा । एसपी के आश्वासन पर अधिवक्ताओं का जाम हटाया ।
एसपी श्री तिवारी ने बताया कि विनोद कुमार यादव और सहदेव यादव जो घायल अधिवक्ता टुनटुन कुमार राम के गांव बरगछिया, थाना उचकागांव जिला गोपालगंज के निवासी हैं ।
इस संबंध में जिला विधिज्ञ संघ के अध्यक्ष प्रेम नाथ मिश्र अधिवक्ता ने बताया कि अधिवक्ताओं की एक बैठक हुई जिस में निर्णय लिया गया है कि 2 दिन प्रतीक्षा की जाएगी यदि इस पर और कोई कार्रवाई नहीं कर हुई तो फिर आंदोलन किया जाएगा।
.. उन्होंने बताया कि इस संबंध में अधिवक्ताओं ने निर्णय लिया है कि अधिवक्ताओं के विरुद्ध किसी आपराधिक मामले में अभियुक्तों के पक्ष में जिला व्यवहार न्यायालय का कोई अधिवक्ता कार्य नहीं करेगा।

Leave a Reply