हुसैनगंज:टिकरी नहर के समीप 16 वर्षीय युवक का सड़ा-गला  शव मिला,इलाके में सनसनी

हुसैनगंज:टिकरी नहर के समीप 16 वर्षीय युवक का सड़ा-गला  शव मिला,इलाके में सनसनी

चिउरा मिल पर जाने के क्रम में चार दिन पहले मृतक हुआ था गायब,परिजनों ने थाने में की थी लिखित शिकायत

अपहरण के आवेदन को हुसैनगंज पुलिस ने डाल दी थी रद्दी की टोकरी में,सोमवार की सुबह मिला शव

मृतक के बड़े भाई व गांव की ही एक लड़की के बीच प्रेम प्रसंग के मामले को बताया जा रहा है हत्या का कारण

श्रीनारद मीडिया, प्रसेनजीत चौरसिया, सीवान (बिहार)

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से एक रोज पहले सीवान में एक युवक की हत्या की खबर से आमजन से लेकर प्रशासन तक सकते में है।बता दे कि
हुसैनगंज थानाक्षेत्र के टिकरी नहर के पास सोमवार की सुबह एक 16 वर्षीय युवक का सड़ा-गला शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी।
मृत युवक की पहचान टिकरी निवासी जितेन्द्र भगत के तीसरे पुत्र सुजीत कुमार के रूप की गई है.मालूम हो कि मृतक चार दिनों पहले चिऊरा मिल पर चिऊरा लाने के क्रम में गायब हो गया था.परिवार वालो द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी सुजीत के नही मिलने पर परिजनों ने सुजीत के अपहरण की लिखित शिकायत स्थानीय थाना हुसैनगंज को दी थी।
मृतक के अपहरण की शिकायत को लेकर हुसैनगंज पुलिस ने जांच व अग्रसर कारवाई करने के बजाय रद्दी के टोकरी में डालकर चैन की नींद सो गई।आज सोमवार की सुबह अपहृत युवक का शव मिलने की खबर से पुलिस की नींद खुली और हड़बड़ी में घटना स्थल पर पहुचकर मामले की छानबीन में जुट गई.मौके वारदात पर पुलिस को ग्रामीणों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा।उक्त मामले में पूछताछ के लिए पुलिस द्वारा कुछलोगों को गिरफ्तार करने की सूचना मिल रही है।
करीब तीन साल पहले मृतक के बड़े भाई व गांव की ही एक लड़की के बीच प्रेम प्रसंग का मामला हत्या के कारणों की वजह बता रहे है ग्रामीण।

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

सीआरपीएफ बटालियन में शामिल कर्नाटक के जवानों ने मनाया कर्नाटक स्थापना दिवस

Mon Nov 2 , 2020
सीआरपीएफ बटालियन में शामिल कर्नाटक के जवानों ने मनाया कर्नाटक स्थापना दिवस श्रीनारद मीडिया, विक्की बाबा, मशरख, सारण  (बिहार ) बिहार विधानसभा चुनाव कराने पहुँची सीआरपीएफ की टुकड़ी ने मशरक आदर्श मध्यविद्यालय अवस्थित कैम्प में धूमधाम से कर्नाटक स्थापना दिवस मनाया। मौके पर भारत माता के तस्वीर पर पुष्प अर्पित […]
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!