रोमांस बरकरार रखना है तो सोने से पहले करें ये 5 काम

रोमांस बरकरार रखना है तो सोने से पहले करें ये 5 काम

श्रीनारद मीडिया‚ सेंट्रल डेस्क

आज के समय में ज्यादातर कपल्स में शादी के कुछ समय बाद रोमांस बरकरार न रहने की शिकायत रहती है। इसका मुख्य कारण दोनों की बिजी लाइफ और काम का बोझ होता है। ऐसे में रिश्ते में रोमांस नहीं रहता और झगड़े होने की संभावना ज्यादा रहती है। प्यार में कमी होने से रिश्ते पर बुरा असर पड़ता है। ऐसे में अपनी मेरिड लाइफ में रोमांस और प्यार को बनाएं रखने के लिए कुछ छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखने की जरूरत है। तो चलिए आज हम आपको बताते है ऐसी 5 बातें जो हर कपल्स को अपनाने की जरूरत है।

कुछ चाहिेए जो नहीं?

चाहे कहने या पूछने पर यह छोटा सा सवाल लगता है। मगर आपके द्वारा अपने पार्टनर से ऐसा पूछने पर उन्हें अच्छा लगेगा। इससे यह पता चलता है कि आपको उनकी कितनी परवाह है। इसके साथ ही घर की कोई चीज खत्म होने पर आपका उसे अपने पार्टनर को लाकर देने से आपके रिश्ते में मजबूती लाने का काम करेगा। आप चाहे तो पार्टनर को खुश करने के लिए अपनी तरफ से भी कोई गिफ्ट या सरप्राइज दे सकते है।

shrinarad media

किस करना

अपनी बोरिंग लाइफ में रोमांस जगाने के लिए कभी-कभी पार्टनर को किस कर उन्हें अच्छा फील करवाएं। ऐसे में आपका उन्हें लिप किस करना ही जरूरी नहीं है। आप उनके गाल या माथे पर भी किस कर सकते है। आपका यह नेचर उनको स्पेशल फील करवाने में मदद करेंगा। इसके साथ आपके रिश्ते में रोमांस और अट्रैक्शन बरकरार रहेगा।

shrinarad media

कुकिंग में मदद करें

अपने पार्टनर की खाना बनाने में मदद करने से आपको उनके साथ खास टाइम बीताने का मौका मिलेगा।ऐसे में एक साथ कुकिंग करने से खाना भी जल्दी तैयार होगा। इसके साथ ही आप दोनों के पास अलग से टाइम सपेंड करने का वक्त भी बचेगा।

Image result for cooking partner shrinarad media

बात करना

चाहे आप जितना मर्जी बिजी हो अपने पार्टनर के लिए समय जरूर निकालें। उनसे दिनभर की बातें पूछे और अपने मन की बातें भी शेयर करें। ऐसे में कोई परेशानी होने पर एक साथ बात करने से आपको उसका हल निकालने में मदद भी मिलेगी। इसके साथ ही आपकी दिन भर की चिंता दूर हो खुशी का एहसास होगा।

गले लगाना

पार्टनर को प्यार से गले लगाना, उन्हें स्पेशल फील करवाने से रिश्ते में मिठास बनी रहती है। ऐसा करने से रिलेशनशिप में रोमांस जिंदा रहता है। ऐसे में आपका उन्हें गले लगाना और गले लगे ही सो जाना फिजिकली अटैच महसूस करवाता है। आपका यह क्यूट और केयरिंग नेचर आपके पार्टनर को स्पेशल फील करवाने में मदद करेंगा।

Image result for couple pic,shrinarad media

 

Leave a Reply