सीवान में एक सनकी ने पत्‍नी और पांच बच्‍चों को काटा, फिर खा लिया जहर

सीवान में एक सनकी ने पत्‍नी और पांच बच्‍चों को काटा, फिर खा लिया जहर

श्रीनारद मीडिया, स्टेट डेस्क :

बिहार  के सीवान जिले  में मंगलवार की सुवह अमंगल समाचार लेकर आया, एक ऐसा   खौफनाक वारदात की खबर मिली की सभी लोग सन्न रह गए।  सीवान  जिले के भगवानपुर  हाट थाना क्षेत्र के बलहा   गांव में सोमवार की रात एक सनकी ने अपनी पत्‍नी   और पांच बच्‍चों   को टांगी से काट डाला। इनमें से चार बच्‍चों की मौत  हो चुकी है, जबकि पत्‍नी और एक अन्‍य बच्‍चा गंभीर हालत में हैं। दोनों घायलों का इलाज पटना के पीएमसीएच   में ईलाज  चल रहा है । मरने वालों में एक बेटी और तीन बेटे शामिल हैं। आरोपित का कहना है कि उसने वारदात को अंजाम देने के बाद खुद भी जहर खा‍ लिया है। वह खुद पुलिस तक पहुंचा था।  आरोपी का ईलाज सीवान के सदर अस्‍पताल में चल रहा है। उसने पुलिस को कई अजीब बातें बताई हैं, जिससे पता चलता है कि उसका मानसिक संतुलन पूरी तरह बिगड़ा हुआ है।


सोमवार की देर रात हुई इस खौफनाक वारदात को जो भी सुन रहा है, सन्‍न हो जा रहा है। मरने वालों में बलहा के रहने वाले अवधेश चौधरी   की बेटी ज्योति कुमारी  , तीन बेटे अभिषेक कुमार (15वर्ष), नीतीश कुमार उर्फ भोला (12 वर्ष) और मुकेश (सात वर्ष) शामिल हैं। वहीं पत्नी रीता देवी और एक बेटी अंजली कुमारी पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल (पीएमसीएच) रेफर हैं। सनकी पति अवधेश चौधरी ने भी मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं टहलने के लिए गया था, तभी अचानक मेरे शरीर में एक हवा  प्रवेश कर गई और उसके बाद से मुझे यह लगा कि सामने जो व्यक्ति आएगा उसे मार  देना है। इसके बाद मेरे ही बच्चे और पत्नी सामने आए और मैं उन्हें मारता चला गया।

अवधेश का यह भी कहना है कि उसने वारदात को अंजाम देने के बाद स्वयं भी आत्महत्या करने की कोशिश  की। उसने घर में रखे मिट्टी के तेल  को अपने ऊपर छिड़क लिया और

घर में रखे जहर या ज्वलनशील पदार्थ को खा लिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करते हुए इलाज के लिए सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया है।इस खौफनाक वारदात के बाद पुलिस ने घर को सील कर दिया है। पुलिस का कहना है कि आगे जांच के वक्‍त ही घर को खोला जाएगा।

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

छपरा में अपराधियों ने मंडल कारा गेट पर तैनात होमगार्ड के जवान को मारी गोली 

Tue Dec 1 , 2020
छपरा में अपराधियों ने मंडल कारा गेट पर तैनात होमगार्ड के जवान को मारी गोली श्रीनारद मीडिया, छपरा, (बिहार ): छपरा मंडल कारा के गेट पर सोमवार की देर रात बाइक सवार चार अपराधियों ने ड्यूटी पर तैनात गृह रक्षक को गोली मार दिया। इसके बाद अपराधी फरार हो गये। […]
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!