बिहारसीवान

जामो पुलिस ने हत्यारिन मौसी सहित दो किया गिरफ्तार

गला घोंटकर हत्या कर दी

जामो पुलिस ने हत्यारिन मौसी सहित दो किया गिरफ्तार

श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क

website ads
WhatsApp Image 2022-12-28 at 17.44.51
1
३५
२१
previous arrow
next arrow
website ads
WhatsApp Image 2022-12-28 at 17.44.51
1
३५
२१
९
८
७
previous arrow
next arrow

सीवान जिला के बड़हरिया थाना क्षेत्र के शफी छपरा की दलित बस्ती की किशोरी की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर देने के मामले में जामो थाना अध्यक्ष राजू कुमार ने तत्वरित कार्रवाई करते हुए किशोरी रागिनी कुमारी हत्या को नामजद अभियुक्त को बुधवार की रात में गिरफ्तार कर लिया, जिन्हें गुरुवार को जेल भेज दिया गया। किशोरी रागिनी की हत्या को लेकर जामो थाना के जामो बाजार निवासी उसकी हत्यारिन मौसी रामपति देवी और चुलाई राम को जामो थाना अध्यक्ष राजू कुमार ने पुलिस बल के साथ बुधवार की रात में छापेमारी कर उसके घर से दबोच लिया।

विदित हो कि बड़हरिया थाना क्षेत्र के शफी छपरा  दलित बस्ती निवासी कमलेश राम की पुत्री रागनी कुमारी जामो थाना के जामो बाजार में अपनी मौसी के घर घरेलू काम करने और पढ़ाई-लिखाई के लिए अपने मौसी रामपति देवी के घर जामो बाजार में रहती थी। उसकी मौसी रामवती देवी सहित अन्य उससे गंदे काम कराना चाहते थे। जब किशोरी रागिनी ने अवैध कार्य करने से इनकार कर दिया तो मंगलवार की दोपहर को रस्सी से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी।

जब रागनी की मौत हो गयी तो हत्यारिन मौसी रामपति देवी ने किशोरी की मां मंजू देवी को फोन कर उसकी तबीयत खराब होने की सूचना दी। और बहाना बनाया कि करेंट लगने से वह अचेत हो गयी,आकर इलाज कराया। जब मृतिका के परिजन अपनी बेटी का हालचाल जानने के लिए जामो बाजार पहुंचे तो उसकी लाश उसके दरवाजे पर खाट पर पड़ी थी और उसकी मौसी सहित सभी परिजन घर छोड़कर फरार थे।

इधर रागनी के गर्दन पर रस्सी का भी निशान पाया गया। कमलेश राम ने अपनी बेटी की हत्या कर देने की सूचना जामो पुलिस को दी। जामो पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया।और   पंचनामा के आधार पर शव को पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने मृतिका के परिजनों को उसका शव सौंप दिया। मृतिका के परिजनों ने बुधवार को उसका दाह संस्कार कर दिया। साथ ही, मृतिका के परिजनों ने रागनी की मौसी रामपति देवी और रामपति देवी के देवर चुलाई राम को नामजद करते हुए जामो थाना में एफआईआर दर्ज करायी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!