कटेया की खबरें :  एक महिला सहित तीन लोगों को लोहे के रॉड से वार कर किया घायल

कटेया की खबरें :  एक महिला सहित तीन लोगों को लोहे के रॉड से वार कर किया घायल

श्रीनारद मीडिया,दीपक कुमार मिश्र,कटेया,गोपालगंज,बिहार

कटेया थाना क्षेत्र के नेउरी गांव में लोहे के रॉड से वार कर एक महिला सहित तीन लोगों को घायल करने का मामला प्रकाश में आया है।
वही पीड़ित ब्रह्मा पांडेय ने अपने ही गांव के दंगल यादव के पुत्र प्रेम यादव के खिलाफ थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराते हुए आरोप लगाए हैं कि सोमवार की शाम मेरे पिता अपने दरवाजे पर बैठे हुए थे। तभी मेरे ही गांव के प्रेम यादव मेरे वृद्ध पिता के साथ गाली गलौज करने लगा। जब मेरे पिता गाली देने से मना किए तो उक्त व्यक्ति के द्वारा रॉड से हमला कर दिया गया। बचाने गई मेरी मां जयंत्री देवी को भी लोहे के रॉड से वार कर घायल कर दिया गया। हो हल्ला सुनकर जब मैं अपने माता-पिता को बचाने गया तो प्रेम यादव ने मुझे भी लोहे के रॉड से वार कर घायल कर दिया।
वहीं आसपास के लोग शोरगुल सुनकर दौड़े तो गांव वालों को आते देख प्रेम यादव फरार हो गया।
वहीं ग्रामीणों की सहायता से हम तीनों घायलों का इलाज रेफरल अस्पताल कटेया में कराया गया।
पुलिस ने ब्रह्मा पांडेय के दिए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

चोरों ने एक ही रात में गांव के चार घरों में चोरी कर क्षेत्र में फैलाया दहशत

श्रीनारद मीडिया,दीपक कुमार मिश्र,कटेया,गोपालगंज(बिहार)

कटेया थाना क्षेत्र के पटखौली गांव में चोरों ने मंगलवार की रात 4 घरों में एकसाथ चोरी कर क्षेत्र के लोगों में दहशत फैला दिया है।जिससे क्षेत्र के लोगों में भय ब्याप्त हो गया है कि अगली रात किसके घर मे चोरी की घटना घटित हो जाए।
बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के पटखौली गांव निवासी राजेंद्र राय,उपेंद्र राय, झब्बर साह एवं रामप्रीत बिन के घर में बीती रात चोरों के द्वारा घर में छत के रास्ते एवं खिड़की तोड़कर घर में रखें गहने, कीमती कपड़े, बर्तन एवं नगद रुपयों की चोरी कर ली गई। उसी दौरान रामप्रीत बीन के घर में जब चोर घर घुसे तो खटर पटर की आवाज सुनकर घर की औरतों की नींद टूटी। साथ ही औरतों ने घर के पुरुषों को जगाया। घर के पुरुषों ने जब देखा तो पता चला कि खिड़की तोड़कर चोर भाग चुके हैं। एक ही गांव के चार घरों में चोरी की घटना से क्षेत्र के लोगों में दहशत व्याप्त हो गई है।वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस सहायक अवर निरीक्षक संजीव कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर चोरी की घटना की जांच शुरू कर दी है।
दूसरी तरफ पीड़ित राजेंद्र राय एवं अन्य पीड़ितों के द्वारा थाने में तहरीर के माध्यम से न्याय की गुहार लगाई गई है।

 

मारपीट कर घायल करने एवं जेब में रखे रुपया निकालने के मामले में प्राथमिकी दर्ज

श्रीनारद मीडिया,दीपक कुमार मिश्र,कटेया,गोपालगंज(बिहार)

कटेया थाना क्षेत्र के नेउरी गांव में सोमवार को एक युवती सहित दो लोगों को मारपीट कर घायल करने एवं जेब में रखे 5 हजार रुपये नगद निकालने के मामले में उसी गांव के 5 लोगों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।
वहीं पीड़ित युवती शिवराज यादव की पुत्री सुगी कुमारी ने थाने में दिए आवेदन में आरोप लगाया है कि सोमवार को मैं नाश्ता लेकर घर से बथान की तरफ जा रही थी तो मेरे ही गांव के वर्मा पांडेय मुझे गाली देने लगे। मैं उनसे बचने के लिए जब वहां से दौड़ी तो बचाने आई मेरे चाचा प्रेम यादव को सुभाष पांडेय लाठी से मारने लगे।उसी दौरान उपेंद्र यादव सहित तीन लोग हाथ में लाठी डंडा लिए आए और हम दोनों को मारपीट कर घायल कर दिए। साथ हीं मारपीट के क्रम में नरेंद्र यादव ने मेरे चाचा के जेब में रखे 5 हजार रुपये नगद निकाल लिए। वहीं हम घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।
पुलिस ने युवती के दिए आवेदन के आधार पर मामले की प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

Leave a Reply