लालू यादव के गार्ड तकिया-गद्दा लेकर भागे, पत्र निकलने के बाद  मची खलबली

लालू यादव के गार्ड तकिया-गद्दा लेकर भागे, पत्र निकलने

के बाद  मची खलबली

श्रीनारद मीडिया, स्टेट डेस्क :

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

बिहार के नेता प्रतिपक्ष, राजद नेता तेजस्‍वी यादव  के पिता बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री, राजद सुप्रीमो  लालू प्रसाद यादव    की सुरक्षा में लगे जवान तकिया और गद्दा भी साथ ले गए। रिम्‍स अस्‍पताल  ने रांची के एसएसपी  को चिट्ठी लिखकर जवानों से तकिया-गद्दा वापस कराने की मांग की है। पुलिस महकमे  में इस चिट्ठी से हड़कंप मचा है।

रांची के रिम्स  में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। रिम्स में इलाजरत चारा घोटाला   के चार मामलों के सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो  लालू यादव  की सुरक्षा में तैनात जवानों ने वापस जाते समय रिम्स अस्‍पताल   के द्वारा उपलब्ध करवाये गए गद्दे और तकिया भी साथ लेते गए। इसके बाद रिम्स प्रशासन ने रांची के एसएसपी को  तकिया और गद्दा वापस दिलाने के लिए पत्र भेजा है।

दरअसल चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव जब रिम्स के केली बंगले में रहकर अपना इलाज करवा रहे थे ,उस समय लालू की सुरक्षा में रांची पुलिस के 10 पुलिसकर्मी भी तैनात थे। रिम्स प्रबंधन की तरफ से सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों के लिए गद्दा और तकिया उपलब्ध करवाया गया था। इसी बीच बिहार के एक विधायक  को फोन  करने के मामले को लेकर हुए विवाद के बाद लालू प्रसाद यादव  को दुबारा पेइंग वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। केली बंगला खाली होने के बाद लालू  की सुरक्षा में तैनात जवानों को भी वहां से हटा दिया गया, लेकिन जाते-जाते पुलिस के जवान  केली बंगले से गद्दा और तकिया भी साथ लेकर चलते बने।

कई बार तकिया और गद्दे की मांग की, पर नहीं लौटाया

मामले की जानकारी मिलने के बाद रिम्स प्रबंधन ने जो जवान सुरक्षा में तैनात थे उनसे कई बार तकिया और गद्दे की मांग की, लेकिन जब नहीं मिला तब उन्होंने रांची के सीनियर एसपी को बकायदा इस मामले में पत्र लिखा और तकिया और गद्दा उपलब्ध करवाने का आग्रह किया। मामले की जानकारी मिलने के बाद रांची के एसएसपी ने इसे गंभीरता से लेते हुए लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में लगे दो हवलदार और आठ आरक्षी पुलिस कर्मियों को यह आदेश दिया है कि वह जल्द से जल्द गद्दा और तकिया रिम्स को वापस करें।

इसके लिए एसएसपी ने जवानों को 24 घंटे का मात्र अल्टीमेटम दिया है,अगर इस अल्टीमेटम के दौरान भी गद्दा और तकिया जमा नहीं होता है तो पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हो सकती है। मामले को लेकर सीनियर एसपी ने जवानों से स्पष्टीकरण की मांग भी की है। दरअसल रिम्स प्रबंधन ने गद्दा और तकिया सिंह टेंट हाउस से भाड़े पर लिया था अब चूंकि जवान उसे लौटा नहीं रहे हैं तो रिम्स प्रबंधन पर अतिरिक्त किराया का भार भी बढ़ गया है।

यह भी पढ़े

जन्मदिन की पार्टी में बार बालाओं के साथ डांस कर रहे  12 साल के बच्चे की गोली मारकर हत्या

महाशिवरात्रि पर जरूर पढ़ें शिव पुराण में वर्णित यह शिवरात्रि व्रत कथा

रालोसपा का जदयू में विलय 15 तक, बशिष्ठ बाबू और उपेन्द्र कुशवाहा ने दिए ये संकेत

3 चलती कारों में 12 लोगों ने किया लड़की का गैंगरेप  वीडियो वायरल होने पर ऐसे खुला यह राज

सारण  डीआइजी मनु महाराज चार आइओ को किया सस्पेंड 

सारण एसपी  ने बनियापुर थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया

श्रीकृष्णमोहन उषा फाउंडेशन ने लगाया स्वास्थ्य एवं बालिकाओं को पठन-पाठन सामग्री वितरण शिविर

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!