महम्मदपुर ने मोरिया को 6 विकेट से हराकर कप पर जमाया कब्जा

महम्मदपुर ने मोरिया को 6 विकेट से हराकर कप पर जमाया कब्जा

कोंध मुखिया प्रतिनिधि ने विजेता टीम को कप प्रदान की

श्रीनारद मीडिया, अमृता मिश्रा, पानापुर ,सारण( बिहार)

पानापुर(सारण)प्रखंड के रामपुररुद्र गांव स्थित ठाकुरबाड़ी मंदिर पर चल रहे आरसीसी क्रिकेट कप का खिताबी मुकाबला बुधवार को महम्मदपुर और मोरिया की टीमो के बीच खेला गया ।फाइनल मुकाबले में महम्मदपुर की टीम ने मोरिया की टीम को 6 विकेट से हराकर कप पर कब्जा जमाया ।टॉस जीतकर मोरिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 82 रन बनाये ।

[wds id=”3″]

लक्ष्य का पीछा करने उतरी महम्मदपुर की टीम ने 14वें ओवर में चार विकेट खोकर ही विजयी लक्ष्य हासिल कर लिया ।विजेता टीम के उपेंद्र कुमार को हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच जबकि उपविजेता मोरिया टीम के कप्तान रंधीर कुमार सिंह को मैन ऑफ द सीरीज का खिताब दिया गया ।विजेता टीम को पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि आलोक सिंह ने कप प्रदान किया ।

कप प्रदान करते मुखिया प्रतिनिधि

इस मौके पर उन्होंने कहा कि खेल में न कोई हारता है न कोई जीतता है बल्कि वही सच्चा विजेता कहलाता है जो अच्छे खेलभावना से खेलता है।उन्होंने दोनों टीमो के खिलाड़ियों की खेल भावना की प्रशंसा की।इस मौके पर टूर्नामेंट के आयोजनकर्ता अम्बु सिंह ,पैक्स अध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ,रॉकी सिंह , दीपक कुमार ,नवीन सिंह ,राजा बाबू ,राजन सिंह सहित सैकड़ों दर्शक उपस्थित थे .

Amrita Mishra

Leave a Reply

Next Post

युवाओ के उपेक्षा कर समरस समाज की कल्पना करना बेकार : डब्लू यादव

Wed Jan 15 , 2020
युवाओ के उपेक्षा कर समरस समाज की कल्पना करना बेकार : डब्लू यादव श्रीनारद मीडिया, मनोज तिवारी, जलालपुर ,सारण( बिहार) जलालपुर । युवा शक्ति को उपेक्षित कर समरस समाज की परिकल्पना बेकार होगा।यह बातें मकर संक्रात पर अपने इष्ट मित्रो से मिलने निकले क्षेत्र भ्रमण के क्रम 115 बनियापुर के […]
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!