प्रदेश की प्रमुख खबरे : शराब को अवैध रूप से लाने-ले जाने के लिए ट्रैक्टर में तहखाना बना लिया

 

प्रदेश की प्रमुख खबरे : शराब को अवैध रूप से लाने-ले जाने के लिए ट्रैक्टर में तहखाना बना लिया

श्रीनारद मीडिया,  राकेश सिंह, स्टेट डेस्क :

मुजफ्फरपुर में शराब तस्करों ने शराब को अवैध रूप से लाने-ले जाने के लिए ट्रैक्टर में तहखाना बना लिया. बिहार में शराब बंदी के बाद से शराब के तस्कर ज्यादा सक्रिय हो गए हैं. मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के खबरा से पुलिस ने ऐसे ही तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की. इसमें एक ट्रैक्टर में बना तहखाना मिला जिसमें 24 कार्टून शराब छुपा रखी थी.

छापेमारी के लिए पहुंची पुलिस ने शराब जब्त कर ली और ट्रैक्टर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. उसके साथ एक और शख्स की गिरफ्तारी हुई. ड्राइवर छपरा के मसरक का प्रदीप मांझी और साथ में शराब बेचने वाला खबरा के गौतम कुमार था. दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. साथ ही छुपी सारी शराब के कार्टून जब्त कर लिए.

सदर थानाध्यक्ष संजीव कुमार निराला ने इस बारे में बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर खबरा मे गुरुवार अहले सुबह छापेमारी की गई. एक ट्रैक्टर के डाला के नीचे बने तहखाने में 24 कार्टून शराब छुपा कर ले जाई जा रही थी जिसे ट्रैक्टर समेत जब्त कर लिया. दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और आगे की करवाई की जा रही है. छानबीन में पता लगा दोनों इसी तरीके से काफी दिनों से शराब सप्लाई का धंधा करते आ रहे हैं. दोनों का पूर्व का रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है. एफआईआर दर्ज कर दोनों को जेल भेजा जा रहा है.

 

प्रधानमन्त्री  नरेंद्र मोदी द्वारा आज बिहार को दी गयी 294 करोड़ रु की सौगात का जलवा सोशल मीडिया पर भी छाया रहा

श्रीनारद मीडिया,  राकेश सिंह, स्टेट डेस्क :

प्रधानमन्त्री  नरेंद्र मोदी द्वारा आज बिहार को दी गयी 294 करोड़ रु की सौगात का जलवा सोशल मीडिया पर भी छाया रहा| सुबह से ही #ModiCares4Bihar और #AatmnirbharBihar हैशटैग फेसबुक और ट्विटर पर छाया रहा| बिहार भाजपा के सोशल मीडिया द्वारा शुरू किए इस हैश टैग को बिहारवासियों ने हाथोहाथ लिया और इस हैशटैग के साथ भाजपा के प्रति अपना समर्थन व्यक्त करते रहे। बिहार भाजपा के सोशल मीडिया व आइटी सेल ने एक साथ फेसबुक औऱ ट्विटर पर इस अभियान को चलाया।

इस विषय पर जानकारी देते हुए सोशल मीडिया और आइटी सेल के बिहार प्रमुख मनन कृष्ण ने कहा, ‘ प्रधानमन्त्री मोदी का बिहारवासियों के प्रति प्रेम किसी से छिपा नहीं है। बिहारवासी भी इस बात को भलीभांति समझते हैं। यही वजह है कि आज सुबह से ही इन दोनों हैशटैग के साथ ट्वीट करने वालों का तांता लगा रहा। सोशल मीडिया पर जिस तरह का उत्साह और समर्थन प्रधानमन्त्री जी को मिला, वह अभूतपूर्व था। इसलिए, हमारा यह अभियान भी पूरी तरह सफल रहा।’

 

बिहार के विभिन्न जिलों से 1543 नए कोरोना  मामले सामने आये

श्रीनारद मीडिया,  राकेश सिंह, स्टेट डेस्क :

गुरूवार को जारी ताजा अपडेट के मुताबिक बिहार के विभिन्न जिलों से 1543 नए मामले सामने आये हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 153735 हो गया है. बीते दिन बुधवार को जारी नियमित अपडेट के मुताबिक पिछले 24 घंटे के भीतर 10 लोगों की मौत हुई. इसके साथ ही राज्य में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 775 हो गया है.

 

नहाने के क्रम में नदी में डूबने से किशोरी की मौत

श्रीनारद मीडिया,  राकेश सिंह, स्टेट डेस्क :

गोपालगंज सदरांचलान्तर्गत आज सायं 6 बजे के लगभग गंडक नदी के मशान थाना घाट पर नहाने के क्रम में नदी में डूबने से सुमन कुमारी उम्र 14 वर्ष की मृत्यु हो गयी,जब कि एक अन्य लड़की को डूबने से स्थानीय लोगो ने बचा लिया।,देर शाम तक गोताखोरों की मदद से शव की तलाश की गयी ,पर नही मिला। सुबह N.D. R.F.टीम के द्वारा शव की तलाश की जाएगी। सी 0ओ0 सदर,गोपालगंज,विजय कुमार सिंह

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

Raghunathpur विधायक ने प्रभाप्रकाश डिग्री कॉलेज  पंजवार में  एक कमरा का किया शिलान्यास 

Fri Sep 11 , 2020
Raghunathpur विधायक ने प्रभाप्रकाश डिग्री कॉलेज  पंजवार में  एक कमरा का किया शिलान्यास मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना मद से बनेगा एक कमरा : हरिशंकर यादव विधायक श्रीनारद मीडिया, प्रसेनजीत चौरसिया, रघुनाथपुर, सीवान (बिहार) सीवान जिले के रघुनाथपुर प्रखण्ड के पंजवार स्थित प्रभा प्रकाश डिग्री कॉलेज में 7 लाख 95 हजार […]
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!