गया में नक्सली के नाम पर ठेकेदार से लेवी मांगने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने तेज की छापेमारी

गया में नक्सली के नाम पर ठेकेदार से लेवी मांगने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने तेज की छापेमारी

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

 

गया पुलिस ने नक्सलियों के नाम पर लेवी वसूलने वाले एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. यह अपराधी जिले के डुमरिया थाना क्षेत्र का रहने वाला है. इसने इमामगंज थाना क्षेत्र के मनोबर छोटा करासन पुल के पास निर्माण कार्य में लगे ठेकेदार को धमकी देकर लेवी मांगी थी.

इस दौरान गोलीबारी भी की गई थी. धमकी देने में कुल चार अपराधी शामिल थे, जिनमें से पुलिस द्वारा एक को पकड़ लिया गया, जबकि अन्य तीन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. एसएसपी आशीष भारती ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी. 5 मई को ठेकेदार से मांगी थी लेवी एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि छोटका करासन टोला मोनबार गांव में सोरहर नदी पर पुल निर्माण कराया जा रहा है. जहां 5 मई को कुछ अपराधियों ने लेवी की मांग करते हुए फायरिंग की थी.

सूचना मिलने के बाद इमामगंज एसडीपीओ अमित कुमार और थानाध्यक्ष अमित कुमार सहित अन्य पुलिस अधिकारी और सीआरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे. हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही अपराधी वहां से भाग गये थे. अपराधियों ने पुल निर्माण में लगे ठेकेदार से लेवी की मांग की थी. अपराधियों ने लेवी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी.लूटे गए मोबाइल से लेवी मांगते थे अपराधी एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी नक्सलियों के नाम पर लेवी की मांग करता था. इस घटना में कुछ अन्य अपराधी भी शामिल हैं.

पुलिस जिसकी तलाश कर रही है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा. लूटे गए मोबाइल से ये लोग कंपनी से लेवी की मांग करते थे.बताया गया कि इस दौरान नक्सलियों ने 5 मई को सबसे पहले पुल निर्माण कार्य वाले स्थल पर पहुंचकर मजदूरों और मुंशियों के साथ मारपीट करते हुए लेवी की मांग की और फिर कई राउंड गोलीबारी करते हुए दहशत फैलाकर भाग निकले.

 

यह भी पढ़े

मुजफ्फरपुर में लूटपाट करने वाले 4 शातिर अपराधी गिरफ्तार, चोरी की बाइक और पिस्टल बरामद

CBSE 10वीं की परीक्षा में प्रतिभा ने 93% अंक प्राप्त कर परिवार का नाम किया रौशन

मानवता ही समाज में जागरूकता को जीवित कर सकता है – तरुण शर्मा

क्या काराकाट से पवन सिंह वापस लेंगे नामांकन?

देशभर की जयराम शिक्षण संस्थाओं के सी.बी.एस.ई. परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी करेंगे सम्मानित 

उन्होंने किसानों को दिल्ली नहीं जाने दिया, आप इन्हें दिल्ली से बाहर निकाल दो : केजरीवाल 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!