मशरक की खबरें :   दो बाइक की आमने सामने टक्कर में 1 की मौत,4 घायल  रेफर

मशरक की खबरें :   दो बाइक की आमने सामने टक्कर में 1 की मौत,4 घायल  रेफर

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):

सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र के महादेवा ब्रहम स्थान के पास दो बाइकों की आमने सामने टक्कर में 1 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं 4 गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल चारो शख्स को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया। मृतक की पहचान मशरक थाना क्षेत्र के गोढ़ना गांव निवासी स्व मैनेजर राय का 55 वर्षीय पुत्र रामभरोसा राय के रूप में हुई। जो रिश्तेदारी में शादी का कार्ड देने गया था। वही घायलों में गोढ़ना गांव निवासी भूवनेश्वर राय का 50 वर्षीय पुत्र नागेन्द्र राय, सेरूकहा गांव निवासी लोटन महतो का 21 वर्षीय पुत्र लगन महतो, शैलेश मांझी का 24 वर्षीय पुत्र डरेश कुमार, अवधेश पासवान का 22 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार शामिल हैं। घटना की सूचना पर पुलिस गश्ती दल और मशरक के चन्देश्वर मोड़ स्थित रिषभ रेस्टोरेंट के मालिक राजीव पाठक एवं रंजन कुमार सिंह,प्रवीण कुमार सिंह के स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक पहुचने में मददकार हुए,और परिजनों को सूचना दी। मौके पर थाना पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

 

दो दिवसीय राम नाम संकीर्तन को निकली भव्य कलशयात्रा

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):


मशरक नगर पंचायत क्षेत्र के दक्षिण टोला गांव में दो दिवसीय राम नाम संकीर्तन का शुभारंभ भव्य कलशयात्रा से शुरू की गयी। भक्ति गीतो पर नाचते गाते महिला पुरूष श्रद्धालु यज्ञ मंडप से घोघाड़ी नदी घाट पर पहुंचे जहा विधिवत पूजन कर कलश में जल बोझी कराई गई। मौके पर अधिवक्ता मनोज कुमार पंडित, डॉ पी के परमार,अरविंद कुमार, पंकज कुमार, शिवम् कुमार समेत अन्य मौजूद रहें। कलशयात्रा से आचार्य जगदीश तिवारी की मौजूदगी में यजमान श्री कांत पंडित और धर्मपत्नी उर्मिला देवी की मौजूदगी में विधिवत पूजा अर्चना कर दर्जनों पीला वस्त्र धारण किए कुंवारी कन्याओं के हाथ में कलश लेकर कलशयात्रा निकाली गई। जो दक्षिण टोला, वासुदेव नगर चौंक, मुन्नी मोड़ चौंक, मशरक जंक्शन होते हुए घोघाड़ी नदी के घाट पर पहुंची जहां कलश में पवित्र जल बोझी के बाद पुनः यज्ञ मंडप में पहुंची जहां विधिवत पूजा अर्चना कर दो दिवसीय राम नाम संकीर्तन की शुरुआत की गयी।

 

सड़क दुर्घटना में घायलों से मिले बनियापुर राजद विधायक

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):

मशरक नगर पंचायत क्षेत्र के यदु मोड़ निवासी पहलवान सिंह और बच्चन राम बाइक दुर्घटना में घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए पटना पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के बाद घर पहुंचने पर बनियापुर राजद विधायक केदारनाथ सिंह ने यदु मोड़ पर घायलों के आवास पर पहुंच हाल चाल जाना। बनियापुर राजद विधायक केदारनाथ सिंह ने बताया कि दोनों बीते दिनों पहले ही बाइक दुर्घटना में घायल हो गए थे। पटना पीएमसीएच से इलाज करा यदु मोड़ पर आवास पर आने पर दोनों से मुलाकात की गयी और कुशल क्षेम जाना और जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

 

मशरक जंक्शन पर अमृत भारत स्टेशन का प्रधानमंत्री करेंगे शिलान्यास, सांसद रहेंगे मौजूद

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):


आगामी 26 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मशरक जंक्शन पर अमृत भारत स्टेशन योजना समेत अन्य योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसको लेकर रेल प्रशासन अलर्ट मोड में दिखाई दे रहा है। प्रधानमंत्री आगामी 26 फरवरी को बिहार में कई रेल परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। इसको लेकर मशरक जंक्शन परिसर में रेलवे के सिनीयर सेक्शन इंजीनियर सिधवलिया अरविंद कुमार ने बताया कि आगामी 26 फरवरी को रेल के विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा विडियो कांफ्रेंसिंग के द्वारा किया जाना है जिसमें अमृत भारत स्टेशन योजना में शामिल मशरक जंक्शन पर योजना कि शिलान्यास किया जाएगा ।

जिसमें महाराजगंज भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे। योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन को लेकर मशरक जंक्शन पर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया जा रहा है। मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष बीरबल प्रसाद कुशवाहा, भाजपा किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह , रमेश सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता कुमार रजनीश उर्फ झुन्ना पांडेय,गौतम ओझा,भरत भूषण तिवारी समेत अन्य मौजूद रहें। मौके पर भाजपा नेताओं ने बताया कि मशरक जंक्शन को महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के प्रयास से अमृत भारत स्टेशन योजना में शामिल कराया गया है जिसमें 12.51 करोड़ रूपए की लागत से स्टेशन का सौंदर्यीकरण एवं आधुनिकीकरण किया जाएगा।

यह भी पढ़े

Raghunathpur: अंचलाधिकारी ने कार्य सुलभता को लेकर पंचायत भवन पर राजस्व कर्मचारियों को किया प्रतिनियुक्त

सिसवन की खबरें : मेंहदार महोत्‍सव को लेकर एसडीओ ने किया बैठक

2.50 करोड़ के हीरे चुराकर भाग गए थे बिहार, लेकिन एक गलती पड़ गई भारी 

अवैध हथियार के साथ डांस करने वाले युवक को पुलिस ने किया गया गिरफ्तार 

बिहार में दोपहर बाद शुरू होगी बारिश, पटना समेत इन जिलों के लोग 5 दिनों तक रहें अलर्ट

Leave a Reply

error: Content is protected !!