सांसद नायब सैनी व विधायक डा० पवन सैनी ने जनता के बीच जाकर किया धन्यवादी दौरा

सांसद नायब सैनी व विधायक डा० पवन सैनी ने जनता के बीच जाकर किया धन्यवादी दौरा

श्रीनारद मीडिया‚ हरियाणा डेस्क – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक ( छाया – सुकान्त पण्डित )

हरियाणा लाडवा, 13 अगस्त:- कुरुक्षेत्र सांसद नायब सिंह सैनी लोकसभा चुनावों में जनता द्वारा दियें भारी जनादेश पर उनका
धन्यवाद करने लाडवा हल्का के विधायक डा० पवन सैनी के साथ गांवों में पहुंचे। गांवों में कार्यक्रम के दौरान भारी तादाद में लोग ढोल नगाड़ों के साथ पहुंचे। गांव ध्यांगला में जम्मू कश्मीर से 370 हटाने पर लोगों ने केन्द्र सरकार का धन्यवाद करते हुए तिरंगा झंडा फहराया। सांसद नायब सिंह सैनी ने लाडवा हल्का की जनता द्वारा उनको एकतरफा 84 हजार वोट देने के लिए विधायक डा० पवन सैनी एवं लाडवा हल्के की जनता आभार व्यक्त किया।
उन्होंने जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि मेने आपके इस प्यार को देखते हुए आपके भरोसे माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से वादा किया है कि मैं अपनी लोकसभा में 9 की 9 विधानसभा सीटें जीतवाकर भाजपा सरकार बनाने का कार्य करुंगा। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि आप मेरी बात का मान रखेंगे। धन्यावाद कार्यक्रमों में बोलते हुए उन्होंने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार जन हितैषी कार्य को सबसे ज्यादा तवज्जों दे रही है। सरकार सबका साथ-सबका विकास और हरियाणा एक-हरियाणवी एक की नीति को आधार मानकर कार्य कर रही है। इस सरकार के कार्यकाल में 90 की 90 विधानसभा क्षेत्रों में कई सौ करोड़ रुपए के विकास कार्य हर विधानसभा क्षेत्र में करवाने का काम किया है, इस सरकार के कार्यकाल में प्रत्येक नागरिक खुश नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि वह कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र की मांगों और समस्याओं को लोकसभा सदन में रख रहे है और इस क्षेत्र के लिए नई योजनाओं को लाने का हर भरसक प्रयास करेंगे।
सांसद नायब सैनी ने कहा कि मैं हल्का विधायक के साथ मिलकर हल्के के विकास में किसी प्रकार की कमी नहीं आने दूंगा। उन्होंने गांव बहलोल पुर को 10 लाख रुपये, गांव काली रानो 5 लाख रुपये, गांव पटाकमाजरा को 5 लाख रुपये, गांव गुढा को 5 लाख रुपये, गांव गुढी 5 लाख रुपये, गांव ध्यानग्ला को 5 लाख रुपये, गांव धनौरा जाटान को 10 लाख रुपये, गांव निवारसी को 5 लाख रुपये की राशि विकास कार्यों के लिए देने की घोषणा की। इन्हीं गांवों में अब तक 10 करोड़ रुपये के विकास कार्य करवाएं जा चुके हैं। गांवों में लोगों ने कहा कि पहली बार भाजपा सरकार ने इतनी राशि विकास कार्यों के लिए विधायक डा० पवन सैनी के माध्यम से दी है व अब जो धनराशि की घोषणा की गई है। इसके उपरांत हमें ओर धनराशि की आवश्यकता ही नहीं पडेगी।
लाडवा हल्का के विधायक डा० पवन सैनी कहा कि प्रदेश में विपक्ष नाम की कोई चीज नहीं है, आज सभी पार्टियों के पास कोई नीति और नेता नहीं है। इतना ही नहीं भाजपा सरकार ने हर वर्ग के लिए कार्य किया और विपक्ष के पास कहने के लिए कोई मुद्दा नहीं छोड़ा है। सरकार ने योग्यता के आधार पर नौकरियां दी, शिक्षकों के लिए आनलाईन तबादला नीति लागू की, गांवों और शहरों में अटल और सरल केन्द्र खोलकर 400 से ज्यादा सेवाओं को आनलाईन करने का काम किया, अब लोग घर बैठे सरकार की हर योजना का लाभ उठा सकते है।
इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष ओमबीर गुढा, देवेन्द्र गोल्डी युवा मोर्चा, मेघराज शर्मा चेयरमैन मार्कीट कमेटी, गुरनाम सैनी मंगोली, हरमेश सैनी, राजपाल गजलाना, ध्यांगला सरपंच संजीव कुमार, बहलोल पुर सरपंच अनुज कुमार, सुभाष सरपंच पटाकमाजरा, आश कुमार रामशरण माजरा, ब्लाक समिति सदस्य सोमपाल राणा, जसपाल सिंह, अश्विन बन आदि भारी संख्या में लोग व पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply