दधीचि देहदान समिति सिवान इकाई के सदस्यों ने श्रद्धांजलि सुमन अर्पित किया 

दधीचि देहदान समिति सिवान इकाई के सदस्यों ने श्रद्धांजलि सुमन अर्पित किया

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया,  सीवान (बिहार):

दधीचि देहदान समिति के संरक्षक सुशील कुमार मोदी के कैंसर के द्वारा मृत्यु हो जाने से समिति के लोग काफी शोकाकुल है इसी संदर्भ में दधीचि देहदान समिति सिवान की इकाई के सदस्यों ने शोक सभा रख सुशील कुमार मोदी जी को श्रद्धांजलि दी। हम आपको बताते चले की माननीय सुशील कुमार मोदी जो बिहार के उपमुख्यमंत्री रह चुके थे तथा दधीचि देहदान समिति के संरक्षक भी थे जिन्होंने यह प्रण किया था कि जीते जी रक्तदान मरणोपरांत नेत्रदान अंगदान देहदान जो की काफी सफल भी होता नजर आ रहा था इसी बीच माननीय सुशील कुमार मोदी जी को कैंसर के रोग ने जकड़ लिया जिससे लड़ते-लड़ते वह जिंदगी की जंग हार गए।

दधीचि देहदान समिति सिवान के जिलाध्यक्ष नीलेश वर्मा नील ने बताया कि सिवान के करीब 100 से ऊपर लोग अपना नेत्रदान,अंगदान,देहदान का संकल्प लिया है।संस्था के सभी सदस्य भी सपरिवार इस संकल्प को लिए है।स्व मोदी जी की कमी तो रहेगी लेकिन ये संकल्प अब एक मुहिम के साथ लोगो तक पहुच इसपर काम करेगी।

ये शोक सभा शहर के अराइस कंप्यूटर के प्रांगण में किया गया जिसमें उपस्थित निलेश वर्मा नील,सतीश कुमार शर्मा राहुल रंजन,राकेश सहाय,राकेश कुमार,आनंद मित्तल,अमन राज,अरविंद शर्मा,जैतिक कुमार तथा अन्य सदस्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़े

दो जून को वापस जेल नहीं जाऊंगा- केजरीवाल

सत्रह विदेशियों को उसके देश वापस भेजिए -सुप्रीम कोर्ट

सिधवलिया की खबरें :  सिधवलिया चीनी मिल के  द्वारा चौबीसवें दिन गन्ना सर्वेक्षण अभियान चला

 भगवानपुर हाट की खबरें :  भूमि विवाद में मारपीट,आठ घायल,एक रेफर

लू का अलर्ट जारी, बिहार में चढ़ेगा पारा

Leave a Reply

error: Content is protected !!