मेधावी छात्र- छात्राएं एवं अभिभावक सम्मान समारोह

मेधावी छात्र- छात्राएं एवं अभिभावक सम्मान समारोह

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सीवान (बिहार):

सीवान नगर के महावीरी सरस्वती विद्या मंदिर, विजयहाता में सीबीएसई बोर्ड की दशम एवं द्वादश की सत्र 2023-24 वार्षिक परीक्षा में 90% या उससे अधिक प्राप्तांक वाले सभी 24 भैया-बहनों तथा उनके अभिभावकों को विद्यालय प्रबंधन द्वारा अंगवस्त्र एवं श्रीफल सहित उपहार आदि देकर समारोहपूर्वक सम्मानित किया गया। इस समारोह में सीवान विभाग के माननीय निरीक्षक राजेश कुमार रंजन, विद्यालय प्रबंधकारिणी समिति की अध्यक्ष डॉ श्रीमती रीता कुमारी, सचिव ओमप्रकाश दुबे, कोषाध्यक्ष पारसनाथ सिंह, समिति सदस्य जीवनारायण मल्लिक और विद्यालय के प्राचार्य शंभुशरण तिवारी तथा सभी आचार्य बंधु-भगिनी उपस्थित रहे।

मंचस्थ अतिथियों का परिचय प्राचार्य महोदय ने कराया। अपने संबोधनों में सभी महानुभावों ने भैया-बहनों को बहुत-बहुत बधाई एवं मंगलकामनाओं सहित शुभाशीष देते हुए उनके माता-पिता के प्रति आभार प्रकट किया और कहा कि किसी भी तरह की कोई दिक्कत होने पर परिवार भाव से भैया-बहन विद्यालय से सहयोग प्राप्त कर सकते हैं। विद्यालय प्रबंधकारिणी समिति के सचिव ओमप्रकाश दुबे ने कहा कि इस उपलब्धि पर विद्यालय परिवार गौरवान्वित हैं। हमारे बच्चे विद्यालय की चहारदीवारी से निकलकर बोर्ड के स्तर पर अपना परचम लहरा रहे हैं। उन्होंने इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि ये छात्र विद्यालय का नाम इसी प्रकार रौशन करते रहें।

विद्यालय प्रबंधकारिणी समिति की अध्यक्ष डॉ.रीता कुमारी ने अपने संक्षिप्त भाषण में कहा कि इन भैया-बहनों के माता-पिता एवं शिक्षक मुख्यतः बधाई के पात्र हैं जिनके सानिध्य में रहकर बच्चों ने अपना अंक प्रतिशत बढ़ाया है और आगे इनसे और अपेक्षाएँ हैं। प्राचार्य शम्भुशरण तिवारी ने अभिभावक एवं आचार्यों को धन्यवादज्ञापित किया, जिनके अथक परिश्रम से विद्यालय प्रगति के गौरव-पथ पर अग्रसर है।

ज्ञात हो कि इस मेधावी छात्र सम्मान समारोह में विद्यालय प्रबंधकारिणी समिति के कोषाध्यक्ष पारसनाथ सिंह एवं समिति सदस्य जीवनारायण मल्लिक भी उपस्थित रहे। भैया-बहनों के उत्साहवर्धन हेतु उपप्राचार्य डॉ आशुतोष कुमार, प्रवीण चन्द्र मिश्र, सन्नी पांडेय, योगेन्द्र राय, विधुशेखर सिंह, संजय सिंह,रवि कुमार आदि विद्यालय के आचार्यगण एवं अभिभावकगण भी उपस्थित थे। मंच संचालन अमन पाण्डेय ने किया। मीडिया प्रभारी अखिलेश श्रीवास्तव ने बताया कि इसी कार्यक्रम में इस सत्र की जेई मेंस परीक्षा में प्रथम प्रयास में ही चयनित भैया अमन कुमार द्विवेदी तथा बहन पलक कुमारी को भी सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़े

पीएम ने मुझसे ज्यादा नौकरी दी है तो राजनीति से संन्यास ले लूंगा- तेजस्वी यादव

अमनौर प्रखंड मे शांतिपूर्ण मतदान सम्पन्न, पुरे प्रखंड मे 62 प्रतिशत मतदान की खबर….

मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर चलाया गया जागरूकता अभियान

भाई के बर्थडे में लहराया कट्टा, पुलिस ने किया अरेस्ट:इंटरमीडिएट का स्टूडेंट है दोनों, पूछाताछ के बाद भेजा जेल

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!