बसंतपुर की खबरें : भाजपा कार्यसमिति की बैठक सम्पन

बसंतपुर की खबरें : भाजपा कार्यसमिति की बैठक सम्पन

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया‚  एम सावर्ण‚ भगवानपुर हाट‚ सीवान (बिहार)

सीवान जिले के बसंतपुर डाक बंगला परिसर में भाजपा मंडल कार्यकारिणी की बैठक रविवार को मंडल अध्यक्ष रंजीत प्रसाद की अध्यक्षता में की गई । बैठक में बसंतपुर जिला परिषद संख्या 38 के प्रभारी जितेंद्र सिंह विशेष रूप से उपस्थित हुए । जिसमे जिला पार्षद के उम्मीदवारों के नामों की चर्चा की गई । जिसमें भाजपा मंडल कार्य समिति के सभी पदाधिकारी व सदस्य शामिल थे । बैठक में राजीव सिंह , जितेंद्र कुमार सिंह , संजय पांडे , सुनील कुमार सिंह , शम्भूनाथ सिंह , अवधकिशोर सिंह आदि मौजूद थे ।

 

दूसरे सेमीफइनल में सिवान ने मिल्की माधवापुर को 6 – 0 से हराया

श्रीनारद मीडिया‚  एम सावर्ण‚ भगवानपुर हाट‚ सीवान (बिहार)

सीवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के बगाही में चल रहे सिवान सुपर लीग फुटबाल टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल मैच शनिवार की शाम यूनाइटेड क्लब सिवान बनाम मिल्की माधवापुर के बीच खेला गया । सेमीफाइनल मैच का उद्घाटन जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह ने किया । मैच शुरू होते ही यूनाइटेड क्लब सिवान ने मैच शुरू होने के पांचवें मिनट पर ही एक गोल मारकर मैच में अपना दबदबा कायम कर दिया । पूरे मैच के दौरान यूनाइटेड क्लब सिवान की टीम ने छह गोल मारा । जबकि मिल्की माधवापुर की टीम ने एक भी गोल नहीं कर पाई । जिससे सिवान टीम 6 – 0 से जीत हासिल कर फाइनल में प्रवेश कर लिया । मैच में सिवान टीम की तरफ से खेल रहे विदेशी खिलाड़ियों का खेल देखने के लिए दर्शक डटे रहे । टूर्नामेंट का फाइनल मैच मंगलवार 9 मार्च को सिवान बनाम मांझी के बीच खेला जाएगा । मौके पर आनंद सिंह उज्जैन, लक्ष्मण सिंह, पूर्व मुखिया सुदिश सिंह, गुड्डू सिंह, भिखारी सिंह, अरुण सिंह, अवधेश सिंह, राज किशोर सिंह, उमेश प्रसाद, अनिल यादव, सुनील नट, अजय पांडे, रूपेश कुमार सहनी, सोनू महतो, संजीव महतो, सोनू सहनी, शैलेश कुमार, जवान सिंह, व्यास हलचल हरेंद्र आदि मौजूद थे ।

 

10 लीटर शराब के साथ पिता गिरफ्तार , पुत्र फरार

श्रीनारद मीडिया‚  एम सावर्ण‚ भगवानपुर हाट‚ सीवान (बिहार)

सीवान जिले के बसंतपुर थानाक्षेत्र के सोहिलपट्टी से रविवार की सुबह पुलिस ने 10 लीटर शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार कारोबारी सोहिलपट्टी का शिवनाथ राम है । वहीं गिरफ्तार कारोबारी का पुत्र राहुल कुमार पुलिस को देख भागने में सफल रहा । मामले में थाना के एसआई नंदकिशोर सिंह के बयान पर कांड संख्या 72/ 21 दर्ज कर गिरफ्तार कारोबारी शिवनाथ राम को जेल भेज दिया गया । साथ ही फरार राहुल कुमार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है ।

यंह भी पढ़े

सामुदायिक जागरूकता कार्यक्रम के तहत टीकाकरण के प्रति किया गया जागरूक

महिला दिवस पर आकर्षक तरीके से सजेगा टीकाकरण केंद्र, 8000 बुजुर्ग महिलाओं को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य: सिविल सर्जन

गोपालगंज में 39 जगहों पर होगा कोविड-19 का टीकाकरण, वृद्ध महिलाओं के लिए एंबुलेंस की होगी व्यवस्था

मढ़ौरा में पत्रकार भवन का होगा निर्माण, विधायक ने पत्रकार कार्यालय उद्धाटन के दौरान किया घोषणा

आईजी रेंज विजय सिंह मीणा ने किया वाराणसी में बड़ागांव थाने का वार्षिक निरीक्षण

नियमों को तक पर रख आयुर्वेदिक काॅलेज के प्राचार्य ने 70 वर्ष की आयु तक कराया सेवा-विस्तार।

Leave a Reply

error: Content is protected !!