मशरक  की खबरें :   महाराजगंज का बेहतर विकास होगा :  अखिलेश

मशरक  की खबरें :   महाराजगंज का बेहतर विकास होगा :  अखिलेश

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह ने बुधवार को मशरक के चरिहारा गांव में सभा में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र का पिछले दस वर्षों में कोई बड़ा काम नहीं हुआ। इस क्षेत्र में न तो बड़ा कोई काम नहीं हुआ है और न कोई रोजगार के अवसर मिलें। किसानों की स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ है। न ही उनकी आमदनी दोगुनी नहीं हुई है।

इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी आकाश कुमार सिंह के समर्थन में आयोजित सभा में मंच संचालन कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष शैलेश सिंह ने किया। मौके पर पूर्व विधायक मुंद्रिका प्रसाद यादव ,पूर्व सांसद गिरजा देवी, कांग्रेस जिला अध्यक्ष अजय सिंह, शैलेन्द्र प्रताप सिंह,मुना ठाकुर, गीता सागर, महेश्वर सिंह, सुरेंद्र सिंह, संजय सिंह, बिट्टू सिंह , सिपाही लाल महतो, अमर राय , पुटुक सिंह, पूर्व मुखिया बृजकिशोर सिंह सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहें। उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन सबसे ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेंगी।

मतदाताओं ने जमीनी स्तर पर महागठबंधन को जितानें का मन बना लिया है। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी आकाश कुमार सिंह को भारी मतों से विजयी बनानें की अपील की। वहीं उन्होंने बताया कि मशरक की धरती पर जो लड़ाई स्व पूर्व विधायक अशोक सिंह ने शुरू की और उस लड़ाई को पूर्व विधायक तारकेश्वर सिंह लड़ रहे हैं उस लड़ाई को वे स्वयं लड़ने के तैयार हैं।

 

 

जीविका दीदियों ने कैंडल मार्च निकाल किया जागरूक , डीडीसी रहीं मौजूद

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):


मशरक प्रखंड क्षेत्र के दुमदुमा शिव मंदिर परिसर में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मतदाताओं को‌ जागरूक करने के लिए सारण डीडीसी प्रियंका रानी की मौजूदगी में जीविका दीदियों ने कैंडल मार्च और रैली निकाल कर जागरुक किया। इस दौरान जीविका दीदियों ने विभिन्न स्लोगनों के माध्यम से मतदाताओं को शत-प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित किया। वहीं वोटरों 25 मई को होने वाले महाराजगंज लोकसभा चुनाव में भाग लेने की अपील की। कैंडल मार्च के पहले दुमदुमा शिव मंदिर परिसर में मतदाता जागरूकता बैठक का आयोजन किया गया जिसमें पंचायती राज पदाधिकारी आकांक्षा कुमारी,प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी डॉ वीणा कुमारी, बीडीओ पंकज कुमार,सीओ सुमंत कुमार समेत अन्य मौजूद रहें।

 

 

सिद्धिधात्री मंदिर के 19 वा स्थापना दिवस पर हुआ अनुष्ठान, दीपोत्सव

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):


मशरक नगर पंचायत क्षेत्र के डाक-बंगला चौंक अवस्थित मां सिद्धिदात्री मंदिर के 19 वा स्थापना दिवस पर विशेष पूजा-अर्चना कर समारोह धूम -धाम से मनाया गया। इस अवसर पर पूरे मंदिर परिसर को आकर्षक तरीके से सजाया गया था। अनुष्ठान कार्यक्रम की शुरुआत सुबह में गणेश पूजन कार्यक्रम में शुभारंभ किया गया।बाद में पुजेरी उपेन्द्र बाबा ने देवी पाठ,हवन और प्रसाद में खीर का वितरण किया गया। वहीं मंदिर परिसर में 1001 दीप जलाकर मंदिर को आकर्षक ढंग से सजाया गया। मौके पर चंदन रस्तोगी,दीपक सोनी समेत अन्य मौजूद रहें।

यह भी पढ़े

भेल्‍दी में मारपीट कर  5 हजार नगद  सहित सोने की चेन छीन ली  

राजनीति के अपराधीकरण का क्या अर्थ है?

पत्रकार कुणाल कुमार की हत्या कराने का आरोप भी लगा था!

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय के समर्थन में सपा, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रामनगर किला से

पूरे नगर में जनसंपर्क किया

महिला टीचर के साथ अगर घटना हुई तो कौन होगा जिम्मेदार?

 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!