मशरक की खबरें : घर के बाहर लगा ट्रैक्टर का टेलर हो गया चोरी

मशरक की खबरें : घर के बाहर लगा ट्रैक्टर का टेलर हो गया चोरी

श्रीनारद मीडिया‚ विक्की बाबा‚ मशरक‚ सारण (बिहार)

थाना क्षेत्र के मशरक शास्त्री टोला गांव में सोमवार की रात्रि अज्ञात चोरों द्वारा घर के बाहर खड़ी ट्रैक्टर का टेलर चोरी हो जाने की घटना सामने आई है। थाना पुलिस को दिये आवेदन में पीड़ित राजू कुमार पिता- भरत साह शास्त्री टोला मशरक ने बताया कि वे कृषि कार्य हेतु ट्रेक्टर और टेलर खरीदे है। सोमवार की रात्रि में घर के बाहर टेलर लगाया था। जिसका रजिस्ट्रेशन नम्बर – बी आर04एन-4484 व निर्माण तिथि 01-2014 है। वो सुबह उठ कर देखा तो टेलर गायब था आसपास खोजबीन की पर कोई पता नहीं चला। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

[wds id=”3″]

सीओ ने सड़क दुर्घटना में मृत के आश्रित को आपदा विभाग द्वारा चार लाख रूपये का चेक दिया

श्रीनारद मीडिया‚ विक्की बाबा‚ मशरक‚ सारण (बिहार)

मशरक अंचल कार्यालय में सीओ ललित कुमार सिंह ने सड़क दुर्घटना में मृत के आश्रित को आपदा विभाग द्वारा चार लाख रूपये का चेक दिया। बीते वर्ष मशरक-तरैया एसएच- 73 पर छपिया बिन टोली के पास सड़क दुघर्टना में मृतक के परिजन को सरकार के आपदा प्रबंधन विभाग के तरफ से चार लाख रुपये का चेक मशरक सीओ द्वारा प्रदान किया गया। मृतक विक्की कुमार (18 वर्ष) पिता- स्व देवकुमार मांझी गांव-मशरक यदु मोड़ निवासी की मौत सड़क दुर्घटना में हो गयी थी। जिसके उपरांत मृतक की मां मीना देवी को चार लाख रुपये का चेक सीओ ललित कुमार सिंह के द्वारा प्रदान किया गया। इस मौके पर सीओ श्री सिंह ने कहा कि बिहार सरकार के आपदा प्रबंधन विभाग द्वारा दुर्घटना में मृतक के आश्रित को सहायता राशि प्रदान करना है जिसके तहत मृतक के परिजन को चेक प्रदान किया गया है। मौके पर बिहार प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के महासचिव सेराज अहमद भी उपस्थित थे।

[wds id=”3″]

पुलिस ने चोरी का एक बारह चक्का ट्रक और साथ में चल रहे बोलेरो समेत तीन लोग को गिरफ्तार  किया

श्रीनारद मीडिया‚ विक्की बाबा‚ मशरक‚ सारण (बिहार)

मशरक थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चोरी का एक बारह चक्का ट्रक और साथ में चल रहे बोलेरो समेत तीन लोग को गिरफ्तार कर लिया गया। मशरक थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने थाना क्षेत्र के हाइवे पर दल बल के साथ रात्रि में सघन वाहन चेकिंग चला रहे थे उसी समय गोपालगंज की तरह से आ रहे बोलेरो व ट्रक को पुलिस ने जांच के लिए रोका। पुलिस को देखते ही बोलेरो व ट्रक चालक गाड़ी को लेकर भागने लगा तो पुलिस ने खदेड़कर दोनों वाहन को अपनी गिरफ्तार में लिया और जांच के दौरान ट्रक और बोलेरो चालक ने कोई कागजात पेश नही किया कड़ाई से पूछताछ करने पर बारह चक्का ट्रक और नया बोलेरो चोरी का निकला। दोनों गाड़ीयों के साथ तीन लोग को गिरफ्तार भी किया गया। गिरफ्तार व्यक्तियों ने बताया कि बारह चक्का ट्रक और बोलेरो को उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना के सब्जी मंडी से शनिवार को सुबह त…

Leave a Reply