दिवाली के दिन दीये से लगी निया शर्मा के लहंगे में आग…

दिवाली के दिन दीये से लगी निया शर्मा के लहंगे में आग…

श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क

टीवी अभिनेत्री निया शर्मा के लहंगे में दिवाली के दिन आग लग गई. दरअसल, दिवाली के दिन एक दिये से निया के लहंगे में आग लग गई थी, लेकिन उसपर तुरंत आग पर काबू पा लिया और अच्छी बात यह रही कि उन्हें कुछ नहीं हुआ.

उन्होंने सोमवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने जले हुए लहंगे की तस्वीर शेयर कर बताया कि दिवाली मनाते समय उसमें आग लग गई थी. उन्होंने लिखा, एक दीये की ताकत! सेकेंड्स में आग लग गई. उन्होंने आगे लिखा, मैं कपड़ों की परत के कारण बच गई या शायद कोई ताकत थी जो आपकी रक्षा करती है.

निया शर्मा ने दिवाली के दिन इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लोगों को दिवाली विश किया था. निया इस तस्वीर में उसी लहंगे में नजर आ रही हैं, जिसमें बाद में आग लग गई थी.

website ads
website ads
previous arrow
next arrow
website ads
website ads
previous arrow
next arrow

निया शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में स्टार प्लस के सीरियल ‘काली – एक अग्निपरीक्षा’ से की थी, लेकिन उन्हें ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ से पहचान मिली. इसके अलावा निया के एकता कपूर के शो ‘नागिन 4’ में नागिन बनने की भी चर्चा है.

निया शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, उनको बिंदास तस्वीरें लोगों को खूब पसंद आती हैं. निया साल 2016 में एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला रह चुकी हैं.

Rajesh Pandey

Leave a Reply

Next Post

बनारस पुलिस ने की जबरदस्त चेकिंग अभियान

Tue Oct 29 , 2019
बनारस पुलिस ने की जबरदस्त चेकिंग अभियान श्रीनारद मीडिया ब्यूरो प्रमुख / सुनील मिश्रा वाराणसी (यूपी) वाराणसी/ पुलिस ने जमकर चेकिंग अभियान चलाया। इस क्रम में आज लगभग हर चौकी क्षेत्र में वाहन एवं संदिग्धों की जांच हुई। इसी क्रम में जैतपुरा थाना क्षेत्र के सरैया चौकी इंचार्ज मोहम्मद अकरम […]
error: Content is protected !!