महिलासेहत

जैतून का तेल पुरुषों के लिए किसी वरदान से नहीं है कम 

जैतून का तेल पुरुषों के लिए किसी वरदान से नहीं है कम

श्रीनारद मीडिया,  सेंट्रल डेस्‍क:

पेनिस पर जैतून का तेल लगाने के फायदे

पेनिस पर जैतून का तेल लगाने के फायदे – जैतून का तेल पुरुषों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है। यदि आप यौन रूप से स्वस्थ रहना चाहते हैं, तो शोध कहता है कि जैतून का तेल खाने से आपके भोजन को वियाग्रा के समान लाभ मिलता है। यदि, किसी कारण से, जैसे कि अत्यधिक हस्तमैथुन, नशीली दवाओं की लत, चीनी रोग या हृदय रोग, आपने सेक्स करने की शक्ति कम कर दी है, तो भोजन बनाने के लिए या सलाद में जैतून के तेल का उपयोग करें।

website ads
6
24
previous arrow
next arrow
website ads
6
24
previous arrow
next arrow

जैतून का तेल जोड़ने से, आप बहुत महत्वपूर्ण पोषक तत्व बन जाते हैं जो आपके यौन जीवन को कई गुना बेहतर कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि जैतून का तेल आपकी गंध और नपुंसकता को दूर करके पुरुषों को क्या लाभ देता है। जैतून के तेल से लिंग की मालिश करने के फायदे भी बताए।

पेनिस पर जैतून का तेल लगाने के फायदे
पेनिस पर जैतून का तेल लगाने के फायदे

पुरुषों के लिए जैतून का तेल के फायदे?

यदि आप भोजन के अंदर जैतून के तेल का उपयोग करते हैं, तो शोध कहता है कि जैतून का तेल आपको कुछ ऐसे ही गुण और पोषक तत्व प्रदान करता है जैसे वियाग्रा। अगर आप जैतून का तेल खाते हैं, तो आपको इतनी ताकत और सहनशक्ति मिलेगी, जो सेक्स पावर बढ़ाने वाली दवा वियाग्रा से कई गुना बेहतर होगी। ऑलिव ऑयल लेने से आपका शरीर बदल जाता है, जिससे आपकी सेक्स पावर बढ़ जाती है और अगर लिंग में कमजोरी या शिथिलता की समस्या होती है, तो मिर्गी और नपुंसकता की समस्या भी दूर हो जाती है।

लिंग के लिए जैतून का तेल?

जैतून के तेल को प्राचीन काल से ही बहुत गुणकारी और स्वास्थ्यवर्धक बताया गयाहै। इस तेल का इस्तेमाल विभिन्न कार्यों जैसे कूकिंग, स्किन मसाज, हाथ-पैर दर्द आदि के लिए भी किया जा सकता है जैतून का तेल लिंग के लिए बहुत फायदेमंद होता है।

लिंग पर जैतून का तेल कैसे लगाएँ?

यह एक पुराना नुस्खा है। आप अपनी हथेली पर एक चम्मच जैतून का तेल डालें, इसे हथेली पर समान रूप से फैलाएं। अपने शरीर के तापमान को गर्म करने के लिए इसे कुछ समय दें। फिर धीरे से अपनी हथेली को लिंग के चारों ओर लपेटें और ध्यान रखें कि लिंग को बहुत मजबूती से न पकड़ें, लिंग के अग्र भाग से धीरे-धीरे आगे पीछे करें। यदि आप कोई प्रभाव नहीं देखते हैं तो दबाव और गति बढ़ाएं; लेकिन आमतौर पर एक मिनट के भीतर आप देखेंगे कि लिंग अपना आकार बढ़ाता है।

जैतून का तेल खाने से सेक्स हार्मोन बढ़ जाता है

जैतून का तेल खाने से आपके शरीर में टेस्टोस्टेरोन नामक पुरुष सेक्स हार्मोन का स्तर काफ़ी बढ़ जाता है, जिससे किसी भी तरह की यौन कमजोरी दूर हो जाती है। जैतून का तेल खाने से आपके शरीर में रक्त वाहिका साफ़ करने से आपके शरीर में रक्त का दौरा पड़ना बेहतर होता है, जिससे लिंग की कमजोरी या तंत्रिका कमजोरी की समस्या हो जाती है। शरीर में टेस्टोस्टेरोन हार्मोन बढ़ने से आपका वीर्य बढ़ता है और अगर आपके शरीर में शुक्राणुओं की कमी हो जाती है तो वह भी दूर हो जाता है। जैतून का तेल खाने से उन लोगों को फायदा होता है जो वीर्य की कमी या लिंग की कमजोरी के कारण नपुंसकता या नामार्डी समस्या से जूझ रहे हैं।

पेनिस पर जैतून का तेल लगाने के फायदे

लिंग के लिए जैतून का तेल यह सबसे अच्छा प्राकृतिक लिंग बढ़ाने वाला तेल है जिसे आप अपनी रसोई में आसानी से पा सकते हैं।

जैतून के तेल में कई-कई प्रकार के लाभ होते हैं, लेकिन लिंग के लिए इसके विभिन्न प्रकार के लाभ होते हैं।

  • जैतून के तेल से लिंग की मालिश करने से यह आपकी नसों को कमजोर होने से रोकता है।
  • लिंग की नसों में रक्त के प्रभाव को सिखाना बहुत गुणकारी माना गयाहै।
  • नसों के नसों से लैक्टिक एसिड की मात्रा को कम करके, यह आपके लिंग की नसों की मालिश के कारण मांसपेशियों के ब्रेक को जल्दी से ठीक करके आपके लिंग की नसों को मज़बूत करता है।

कहा गया है कि अगर आपका दिल स्वस्थ है तो आपको कभी भी स्टैमिना की कमी के लक्षण नज़र नहीं आते। खाने में जैतून का तेल खाने से हमारा दिल स्वस्थ रहता है, इसलिए आपको लिंग की स्टैमिना के लिए जैतून का तेल लाभ होता है।

लिंग की मालिश जैतून के तेल से कैसे करें?

जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि जैतून का तेल लिंग के लिए बहुत फायदेमंद होता है, इसलिए लिंग पर जैतून का तेल लगाने से लिंग के पिछले भाग से लेकर सामने तक थोड़ा दबाव देते हुए प्रतिदिन 10 मिनट तक मालिश करनी चाहिए।

जैतून के तेल से पेनिस को तभी फायदा होगा जब आप हर रोज जैतून के तेल से लिंग की मालिश करेंगे। ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए, जब भी आप जैतून के तेल से पेनिस की मालिश करते हैं, तो आपको कभी भी मालिश नहीं करनी चाहिए। यदि आप ऐसा करते हुए हस्तमैथुन करते हैं, तो आपको कोई लाभ नहीं होगा

जैतून का तेल न केवल नपुंसकता को दूर करता है, यह आपके अंदर के वीर्य को भी बढ़ाता है और आपके वीर्य को गाढ़ा करने में मदद करता है, इसके अलावा जैतून के तेल से लिंग की मालिश करने से आपका लिंग मजबूत और लंबा होता है, इसलिए आज आप जैतून के तेल को भोजन के रूप में खाना न भूलें, साथी आपके लिंग की नियमित रूप से 10 मिनट तक जैतून के तेल से मालिश करता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!