दो बाइकों की आमने सामने हुई टक्कर मे एक की मौत‚ पांच गम्भीर रुप से घायल

दो बाइकों की आमने सामने हुई टक्कर मे एक की मौत‚ पांच गम्भीर रुप से घायल

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया‚ सचिन पांडेय‚ मांझी‚ सारण (बिहार):

सारण जिले के मांझी  थाना क्षेत्र के मटियार तिवारी टोला के समीप गुरुवार की शाम दो बाइक की आमने सामने हुई टक्कर मे एक युवक की मौके पर हीं मौत हो गई। वहीं 5 लोग गम्भीर रुप से जख्मी हो गए। मृतक सिवान के सिसवन थाना क्षेत्र के भागर गांव निवासी मैनुदीन मंसूरी का 23 वर्षीय पुत्र ताज मोहम्मद बताया जाता है। जबकि उसके साथ पीछे बैठा दूसरा घायल युवक भागर गांव के हीं सुरेश मांझी का 20 वर्षीय पुत्र प्रकाश मांझी बताया जाता है। वहीं इस दुर्घटना में मांझी थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव निवासी कन्हैया भगत की पुत्री आतिमा कुमारी, सम्पत सिंह एवं उनकी पत्नी रीमा सिंह शामिल हैं। जिन्हें स्थानीय पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सिसवन के भागर निवासी ताज मोहम्मद एवं प्रकाश मांझी दोनों एक ही बाईक से छपरा एसडीएस कालेज से बीए का एडमीट कार्ड लेने गए थे।कालेज से एडमीट कार्ड लेकर वापस गांव लौट रहे थे। तभी मटियार गांव के तिवारी टोला के समीप सिसवन कि ओर से तेज रफ्तार से आ रही बाईक से आमने सामने टक्कर हो गई।टक्कर इतना जोरदार था ताज मोहम्मद कि मौत घटनास्थल पर ही हो गई तथा प्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। घायल प्रकाश मांझी ने लोगों को बताया कि मेरे चाचा सिसवन प्रखंड के भागर पंचायत के मुखिया है। तब ग्रामीणों ने प्रकाश के मोबाइल से उसके चाचा को फोन कर घटना की जानकारी दी।घटना की सूचना मिलते ही दोनों के घरवाले घटनास्थल पर पहुंच गए तथा घायल प्रकाश को इलाज के लिए सिसवन रेफरल अस्पताल ले गए। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकि गंभीर हालत को देखते हुए सिवान रेफर कर दिया।
ताज मोहम्मद के शव भी ग्रामीणों ने सिसवन अस्पताल लाया तथा इसकी सूचना सिसवन थाना को दी गई। उसके थानाध्यक्ष अरविंद कुमार, एएसआई परमेश्वर यादव, योगेंद्र यादव, सीओ इंद्रवंश राय अस्पताल पहुंच कर कागजी कार्यवाई के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिवान भेज दिया।

चार भाईयों मे सबसे छोटा था ताज

चार भाईयों मे सबसे छोटा था ताज मोहम्मद, बड़ा भाई समीर, उसके बाद साह मोहम्मद तथा तीसरे नंबर पर राज मोहम्मद है।तीनों भाई गांव में ही रहकर पिता के साथ मजदूरी करते हैं।

मां का रो रो कर बुरा हाल

मृत ताज मोहम्मद कि मां गुलशन बीबी एवं उसके पिता मैनुदीन मंसूरी का रो रो कर बुरा हाल है।दोनों रो रो कर यही कहते हैं कि घर का सबसे होनहार बेटा हमने खो दिया।उससे हमलोगों को बड़ी उम्मीदें थीं।

पिता है हार्ट के मरीज
मृत ताज मोहम्मद के पिता हार्ट के मरीज है और उनको कई बार अटैक आ चुका है।उनका इलाज सिवान चल रहा है।वे दवा पर ही जिंदा है।

यह भी पढ़े

कब तक दहेज की लालच से भेंट चढ़ती रहेंगी बेटियां.

60 साल से अधिक उम्र के 735 लोगों ने लिया कोरोना टीका का पहला डोज

सीवान में महिला के साथ तीन युवकों ने किया छेडखानी

बेटे के सामने जीजा-साले ने विधवा से किया रेप

Leave a Reply

error: Content is protected !!