मारुति वैन की टक्कर से एक की मौत एक गम्भीर

मारुति वैन की टक्कर से एक की मौत एक गम्भीर

श्रीनारद मीडिया‚ लक्ष्मण सिंह‚ बारबंकी यूपी:

सिरौलीगौसपुर । रामनगर से बदोसरांय की ओर आ रही तेज रफ्तार मारूती वैन नम्बर यू पी 32 एफ एक्स 7322 ने टिकुरी शराब ठेके के पास मरकामऊ गांव की दो महिलाओं को जोरदार टक्कर मारकर गम्भीर रूप से घायल कर वैन बदोसरांय की तरफ भागी जिसे एक स्वीफ्ट डिजार के चालक ने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बदोसरांय के पास वैन के आगे गाडी लगाकर रोकने के प्रयास किया तभी वैन ने डिजार यू पी 32 एफ एच 8091 मे भी टक्कर मारकर वाहन क्षतिग्रस्त कर दिया । ग्रामीणो व स्वीफ्ट के ड्राइवर ने वैन चालक को पकड़कर कोतवाली बदोसरांय पुलिस के हवाले कर दिया इतना ही नही कोतवाली बदोसरांय का नही उठा फोन पुलिस अधीक्षक के वारलेस पर पहुंची फोर्स।

बताते चलें कि सोमवार की अपराहन ग्राम मरकामऊ की तारावती 60 वर्ष पत्नी गजोधर व कुसुम 40 वर्ष पत्नी कौशलेश कथा सुनने हेतु अमरा कटेहरा जा रही थी की टिकुरी शराब ठेके के निकट रामनगर से बदोसरांय की ओर आ रही तेज रफ्तार उपरोक्त नम्बर की मारूती

 

वैन ने दोनों महिलाओं सास बहू को पीछे से टक्कर मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया जिन्हे ग्रामीणों ने एम्बुलेंस से सीएचसी सिरौलीगौसपुर ले गये जहां डाक्टरों ने दोनो महिलाओं की हालत को गम्भीर देखते हुये जिला अस्पताल रेफर कर दिया वहीं इलाज के दौरान डाक्टरों ने तारावती को मृत्य घोषित कर दिया वहीं परिवार में मातम सा छाया है।

Leave a Reply