बेतिया में CSP संचालक से एक लाख की लूट, बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर घटना को दिया अंजाम 

बेतिया में CSP संचालक से एक लाख की लूट, बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर घटना को दिया अंजाम

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बेतिया: बिहार के बेतिया जिले में लूट की वारदात हुई है. जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े सीएसपी संचालक से एक लाख रुपये की लूट कर ली है. घटना योगापट्टी थाना क्षेत्र के मच्छरगांवा बाजार से अमैठिया जाने वाली मुख्य सड़क की है. जहां सीएसपी संचालक प्रमोद पांडेय को पिस्टल का भय दिखाकर अज्ञात अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. घटना की सुचना पर योगापट्टी पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है.

दो लाख लेकर निकले थे: घटना के संबंध में सीएसपी संचालक प्रमोद पांडेय ने बताया कि वह सेंट्रल बैंक मच्छरगावां से दो लाख दस हजार रुपये लेकर निकले था. वह साइकिल से मच्छरगावां सेंट्रल बैंक के सीएसपी सिकटा कला गांव जा रहे थे. तभी मच्छरगावां बाजार और अमैठिया गांव के बीच मुख्य सड़क पर एक पैदल आदमी ने उन्हें रोका.साइकिल रोक बाइक सवार ने लूटा:उन्होंने बताया कि वह वहां रूकना नहीं चाह रहे थे. लेकिन पैदल आदमी उसके साइकिल को पीछे से खींचने लगा.

 

इतने समय में मच्छरगावां की ओर से एक बाइक पर सवार होकर दो लोग अपने चेहरे पर मास्क लगाए वहां पहुंचे और उससे पूछने लगे.पुलिस वाले बनकर की चेकिंग:बाइक सवार अपराधियों ने खुद को पुलिस बताकर सीएसपी संचालक को कागजात दिखाने के लिए बोला. सीएसपी संचालक प्रमोद पांडेय जैसे ही कागजात दिखाने के लिए बैग का चैन खोले तभी बाइक सवार अपराधियों ने बैग छीन लिया और पिस्टल दिखाकर मच्छरगावां की ओर भागने में सफल रहे.”मैं दो लाख दस हजार रुपये लेकर बैंक से निकला था.

 

रास्ते में बाइक सवार दो लोगों ने पुलिस बनकर कागजात दिखाने की बात कही. मैंने जैसे ही बैग का चेन खोलकर कागजात निकाला वे बैग में रखे पैसे लेकर फरार हो गए.” – प्रमोद पांडेय, पीड़ितसभी बिंदुओं पर जांच शुरू: वहीं, घटनास्थल पर जानकारी मिलते ही मौके पर सदर डीएसपी रजनीशकांत प्रियदर्शी पहुंचे और सभी बिंदुओं पर पदाधिकारियों को जांच कर लूट में शामिल अपराधियों को चिन्हित कर गिरफ्तार करने की बात कही. मौके पर योगापट्टी थानाध्यक्ष कंचन भास्कर, शनिचरी थानाध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता, एसआई मनोज कुमार सहित पुलिस बल मौजूद रहे.

यह भी पढ़े

मुजफ्फरपुर में लूटपाट करने वाले 4 शातिर अपराधी गिरफ्तार, चोरी की बाइक और पिस्टल बरामद

CBSE 10वीं की परीक्षा में प्रतिभा ने 93% अंक प्राप्त कर परिवार का नाम किया रौशन

मानवता ही समाज में जागरूकता को जीवित कर सकता है – तरुण शर्मा

क्या काराकाट से पवन सिंह वापस लेंगे नामांकन?

देशभर की जयराम शिक्षण संस्थाओं के सी.बी.एस.ई. परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी करेंगे सम्मानित 

उन्होंने किसानों को दिल्ली नहीं जाने दिया, आप इन्हें दिल्ली से बाहर निकाल दो : केजरीवाल 

 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!