कुवि के प्रबन्धन अध्ययन संस्थान में एल्यूमनी मीट का आयोजन

कुवि के प्रबन्धन अध्ययन संस्थान में एल्यूमनी मीट का आयोजन

श्रीनारद मीडिया‚ हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक ( छाया – सुकान्त पण्डित )

हरियाणा कुरुक्षेत्र, 10 नवम्बर :- कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के प्रबन्धन अध्ययन संस्थान द्वारा दो दिवसीय कार्यक्रम के अन्तर्गत एल्यूमनी मीट का आयोजन किया गया। इस एल्यूमनी मीट का उद्देश्य संस्थान से पास हुए एमबीए के छात्रों का वर्तमान में संस्थान में पढ़ रहे छात्रों के साथ सम्प्रेषण व सम्पर्क कराना, व्यवसाय जगत में हो रहे बदलावों से छात्रों को अवगत करवाना, वर्तमान परिवेश में प्रशिक्षण तथा रोजगार संभावनाओं के बारे में बताना तथा संस्थान से जुड़ाव बनाए रखना है।


इस कार्यक्रम में प्रथम बैच के 2003 से अब तक के अनेकों एल्यूनी ने शिरकत की तथा अपने विद्यार्थी काल तथा व्यवसाय सम्बन्धी अनुभवों को सांझा किया। साथ ही वर्तमान विद्यार्थियों के टैलेंट को अवसर प्रदान करने के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं नृत्य, गायन आदि का भी आयोजन किया गया।
संस्थान के निदेशक प्रो. बीएस बोदला ने सभी अतिथियों तथा विभिन्न विभागों से आए शिक्षकों का स्वागत व धन्यवाद किया। विद्यार्थियों के साथ-साथ डाॅ. राजन शर्मा ने भी मंच का संचालन किया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संस्थान के सभी शिक्षकों, गैर-शिक्षक कर्मचारियों तथा विद्यार्थियों ने भरसक प्रयास किए तथा सभी इससे लाभान्वित हुए।
94161-91877

Leave a Reply