परसा विधायक के चाचा का सड़क दुर्घटना में मौत

परसा विधायक के चाचा का सड़क दुर्घटना में मौत

श्रीनारद मीडिया‚ विपिन कुमार‚ दरियापुर‚  सारण(बिहार):

सारण जिले के परसा विधायक छोटेलाल राय के चचेरा चाचा होमगर्ड कर्मी चंदेश्वर राय का गरखा सड़क दुर्घटना में मौत की खबर मिलते ही छठ पूजा की खुशी गम में बदल गई।मौत की घटना की खबर मिलते ही परिजन समेत गाँव में मातम छा गया।घटना के संबंध में बताया जाता है कि दरियापुर थाना क्षेत्र के तुर्की बेलहर गाँव निवासी चंदेश्वर राय बाईक से छपरा से आ रहे थे इसी बीच छपरा मुज्जफरपुर एनएच 722 पर गरखा थाना क्षेत्र के ठिकह मरीचा गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही अज्ञात कार से बाइक में आमने सामने टक्कर हो गई जिससे होमगार्ड के जवान की मौत हो गई।
जो छपरा से डियूटी कर लौट रहे थे ।जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया।घायल अवस्था मे उपचार के लिए गरखा पी एच सी में भर्ती कराया गया जहा प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज हेतु छपरा सदर स्पताल भेज दिया गया।जहाँ इलाज के दौरान मौत हो गई ।घटना की खबर मिलते ही पत्नी रमपतिया देवी,पुत्र विश्वकर्मा राय तथा रौशन कुमार राय के चीख पुकार से महौल गमगीन हो गया।घटना की सूचना मिलते ही विधायक छोटेलाल राय ने पहुँच घटना की जनकारी लिया।शनिवार को होमगार्ड कर्मी का शव पॉर्टमोटम के उपरांत पैतृक गांव बेलहर तुर्की लाया गया।जहाँ गंडक नदी घाट पर अंतिम संकार किया गया दाह संस्कार में शामिल रहे स्थानीय विधायक छोटेलाल राय।

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

जानिए कब और कैसे करें आंवले के पेड़ की पूजा ?

Sun Nov 22 , 2020
जानिए कब और कैसे करें आंवले के पेड़ की पूजा ? श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क कार्तिक मास के सोमवार को अक्षय आंवला नवमी मनाई जाएगी। आंवला नवमी के दिन विशेष तौर पर आंवले के पेड़, भगवान विष्णु और भगवान शिव की पूजा का विधान है। इस दिन आमले के पेड़ […]

Breaking News

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!