मुजफ्फरपुर में युवक की हत्या मामले का 48 घंटे के भीतर पुलिस ने किया खुलासा, 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में युवक की हत्या मामले का 48 घंटे के भीतर पुलिस ने किया खुलासा, 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सीवान (बिहार):

मुजफ्फरपुर पुलिस को एक बार फिर बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जहां घर से बुलाकर एक युवक को गोली मारने के मामले में पुलिस ने घटना में शामिल तीन आरोपी को घटना के महज 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया है। आपको बताते चले कि दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के साहैबगंज थाना क्षेत्र के रामपुर हाई स्कूल का है, जहाँ 12 मई को अज्ञात अपराध कर्मियों के द्वारा साहेबगंज थाना क्षेत्र के नवा निजामत गांव के रहने वाले हिमांशु कुमार को अपराधियों ने साहेबगंज थाना क्षेत्र के रामपुर हाई स्कूल परिसर के अंदर बने मंच के पास गोली मार दिया था।

इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची साहेबगंज थाना की पुलिस ने घायल हिमांशु को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान हिमांशु कुमार की मौत हो गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। जिसमें साहेबगंज थाना की पुलिस और डीआईयू की टीम शामिल थी। वही विशेष टीम लगातार तकनीकी एवं आम सूचना के आधार पर अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए अपराधियों के पीछे लगी हुई थी। इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर विशेष टीम ने कार्रवाई करते हुए साहेबगंज थाना क्षेत्र से कमलेश कुमार रविरंजन कुमार और रोहित कुमार को गिरफ्तार कर लिया। वही गिरफ्तार अपराधियों से जब पुलिस ने पूछताछ किया तो गिरफ्तार तीनों अपराधकर्मियों ने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

इस घटना में तीन और लोग शामिल है जिसकी गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम लगातार छापेमारी कर रही है। मामले की जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर देते हुए एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि बीते 12 मई को सूचना प्राप्त हुई की साहेबगंज थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराध कर्मियों के द्वारा हिमांशु कुमार नामक एक युवक को गोली मार दी गई है। जिसके बाद साहेबगंज थाना की पुलिस ने घायल हिमांशु कुमार को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान हिमांशु कुमार की मौत हो गई थी।मामले की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। जिसमें साहेबगंज थाना की पुलिस और डीआईयू की टीम शामिल थी।

 

विशेष टीम लगातार तकनीकी एवं आम सूचना के आधार पर अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए अपराधियों के पीछे लगी हुई थी। इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर विशेष टीम ने कार्रवाई करते हुए साहेबगंज थाना क्षेत्र से कमलेश कुमार रविरंजन कुमार और रोहित कुमार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों से जब पुलिस ने पूछताछ किया तो गिरफ्तार तीनों अपराधकर्मियों ने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। वही इस घटना में तीन और लोग शामिल है जिसकी गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम लगातार छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार आरोपी को पुछताछ के बाद आज़ न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े

बेतिया में CSP संचालक से एक लाख की लूट, बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर घटना को दिया अंजाम 

मुजफ्फरपुर में लूटपाट करने वाले 4 शातिर अपराधी गिरफ्तार, चोरी की बाइक और पिस्टल बरामद

CBSE 10वीं की परीक्षा में प्रतिभा ने 93% अंक प्राप्त कर परिवार का नाम किया रौशन

मानवता ही समाज में जागरूकता को जीवित कर सकता है – तरुण शर्मा

क्या काराकाट से पवन सिंह वापस लेंगे नामांकन?

देशभर की जयराम शिक्षण संस्थाओं के सी.बी.एस.ई. परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी करेंगे सम्मानित 

उन्होंने किसानों को दिल्ली नहीं जाने दिया, आप इन्हें दिल्ली से बाहर निकाल दो : केजरीवाल 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!