राज्य के लोगों के प्राण की रक्षा सरकार और हर व्यक्ति का सबसे बड़ा धर्म है : केदारनाथ पांडेय

राज्य के लोगों के प्राण की रक्षा सरकार और हर व्यक्ति का सबसे बड़ा धर्म है : केदारनाथ पांडेय

श्रीनारद मीडिया,मनोज तिवारी,छपरा,सारण.

मुख्यमंत्री के फैसले को विधान पार्षद श्री केदारनाथ पांडेय ने स्वागत किया है

पटना । क्षेत्रीय विकास योजनाओं से सभी विधायको एवं विधान पार्षदों से दो करोड़ रूपये कोरोना महामारी में खर्च करने के मुख्यमंत्री के फैसले का स्वागत  विधान पार्षद  केदारनाथ पांडेय ने किया है। बताते चलें कि बिहार के मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार ने आर्थिक संकट से निबटने के लिए अपने प्रतिनिधियों के विकास मद योजना से दो करोड़ रूपये लेकर इस विकट परिस्थिति से निजात पाने की योजना बनाये है।

जिसका स्वागत बिहार विधान पार्षद केदारनाथ पांडेय ने किया है। यह जानकारी देते हुए  केदार नाथ पांडेय,   सदस्य बिहार विधान परिषद ने मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना से प्रत्येक सदस्य बिहार विधानसभा एवं विधान परिषद को क्षेत्रीय विकास हेतु मिलने वाले तीन करोड़ राशि में से प्रति सदस्य 2 करोड़ रूपये कोरोना महामारी में खर्च करने के लिए सरकार के फैसले का स्वागत किया है।

श्री पांडेय ने अपने बयान में कहा है कि देश वर्तमान संकट से गुजर रहा है जिसमें राज्य सरकार को इस वैश्विक महामारी से बचाने में यह राशि बहुत मददगार साबित होगा। चूंकि यह विकट परिस्थिति राज्य के समक्ष मानवता को बचाने का सवाल है । इस निधि का इससे बेहतर उपयोग दूसरा कुछ नहीं हो सकता हैं। राज्य के लोगों के प्राण की रक्षा हर कीमत पर सरकार और हर व्यक्ति का सबसे बड़ा धर्म है।

ये भी पढ़े…

Rajesh Pandey

Leave a Reply

Next Post

यह एक अवसर है, और एक चुनौती.

Tue May 4 , 2021
यह एक अवसर है, और एक चुनौती. श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क एक बहुत आवश्यक अवसर है यह इस अंधेरे दौर में. लेकिन इस अवसर का हम तभी उपयोग कर सकते हैं, जब हम यह स्वीकार करें कि हमने इसे हासिल नहीं किया है और अगर हम समझें कि क्या नहीं […]
error: Content is protected !!