Raghunathpur: बाजार निवासी में पाया गया कोरोना का संक्रमण,बाजार में मरीजो की संख्या हुई दो

Raghunathpur: बाजार निवासी में पाया गया कोरोना का संक्रमण,बाजार में मरीजो की संख्या हुई दो

डाक विभाग के मेन रनर कोरोना पोजेटिव,विभाग ले रहा है ड्यूटी

श्रीनारद मीडिया,प्रसेनजीत चौरसिया,रघुनाथपुर,सीवान (बिहार)

तेजी से बढ़ती कोरोना संक्रमितों की संख्या बिहार में अब 28564 हो गयी है.मंगलवार को 1109 लोगो में कोरोना का संक्रमण पाया गया है।जिसमे सीवान जिले के रघुनाथपुर बाजार निवासी एक 40 वर्षीय युवक कोरोना पोजेटिव बताया जा रहा है।बाजार में कोरोना संक्रमित मरीजो की संख्या 2 हो गयी है।
वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर डाक विभाग की एक बड़ी लापरवाही उजागर हो रही है.सूत्रों से मिली प्राप्त जानकारी के अनुसार एक डाक कर्मी कोरोना का मरीज है। बावजूद विभाग उस कर्मी को Quarantine न करके ड्युटी ले रहा है.उक्त कोरोना मरीज आज मंगलवार तक सीवान से डाक लेकर रघुनाथपुर पहुंचा व रघुनाथपुर से डाक लेकर सीवान गया।विभाग की इस उदासीनता व लापरवाही को देख अन्य डाककर्मी सकते में है।चुपके-चुपके सभी कर्मी रघुनाथपुर उप डाकघर को सेनेटाइज कराने की कोशिश में लगे हुए है।
इस सम्बन्ध में उप डाकपाल राजबंशी राम ने बताया की कोरोना पोजेटिव डाककर्मी मरीज पिछले दिनों सैम्पल दिया था.जिसका जांच रिपोर्ट पोजेटिव मिला है।और उसे जानकारी नही थी की उसका जांच रिपोर्ट आ गया है।उसके द्वारा लाये गये डाक बोरी को अच्छी तरह से सेनेटाइज करके रखा लिया गया है।और सख्त हिदायत दी गयी है की कल से डाक नही लाएगा।

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

एसपी से झूठे मुकदमे में फंसाने की शिकायत 

Tue Jul 21 , 2020
एसपी से झूठे मुकदमे में फंसाने की शिकायत श्रीनारद मीडिया ,अमृता मिश्रा ,पानापुर, सारण (बिहार) पानापुर(सारण)थाना क्षेत्र के भोरहा गांव निवासी अनिल सिंह कुशवाहा ने सारण एसपी को आवेदन देकर झूठे मुकदमे में फंसाये जाने की शिकायत की है .एसपी को दिए आवेदन में उन्होंने कहा है कि गत 12 […]
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!