Raghunathpur:ब्रह्मचारी जी महाराज के मठिया पर धर्म जागरण समन्वय व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की हुई बैठक

Raghunathpur:ब्रह्मचारी जी महाराज के मठिया पर धर्म जागरण समन्वय व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की हुई बैठक

लव जिहाद व ईसाई धर्मांतरण रोकना प्राथमिक उद्देश्य: डॉ मुकुल सिंह

श्रीनारद मीडिया, प्रसेनजीत चौरसिया, रघुनाथपुर, सीवान (बिहार)

22 नवंबर 2020 दिन रविवार की दोपहर को रघुनाथपुर पेट्रोल पम्प के पीछे ब्रह्मचारी जी मंदिर परिसर में धर्म जागरण समन्वय व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की जिला के खंड टोली का बैठक संपन्न हुआ।
धर्म जागरण समन्वय की बैठक में धर्म जागरण के 5 विभाग के प्रमुख संत रविदास जी तथा धर्म जागरण के जिला टोली के सदस्यों ने भाग लिया. बैठक की मुख्य बिंदु में धर्म रक्षा समिति का विस्तार,लव जिहाद और ईसाई धर्मांतरण पर चर्चा की गई। धर्मांतरण रोकने के लिए प्रत्येक गांव में धर्म रक्षा समिति का गठन करने का निर्णय लिया गया।
धर्म जागरण की बैठक में प्रांत सांस्कृतिक टोली धर्म जागरण सदस्य सिद्धेश्वर भारती, प्राण टोली के सदस्य विंध्याचल राय, चैनपुर के मुखिया रमेश तिवारी, प्रेम बाबू माथुर, भाजपा नेता जीत कुमार, राजकुमार शर्मा आदि सदस्यों ने भाग लिया।
धर्म जागरण समन्वय की बैठक के पश्चात राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ खंड रघुनाथपुर खंड टोली का बैठक संपन्न हुआ जिसमें कोरोना महामारी की वजह से पीड़ित समाज में सेवा कार्य करने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए संघ की गतिविधियों को सुचारू करने आदि विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई आर एस एस की बैठक में पटना महानगर बौद्धिक प्रमुख डॉ मुकुल सिंह रघुनाथपुर खंड कर्यावह संदीप जी खंड व्यवस्था प्रमुख रवि तिवारी खंड संपर्क प्रमुख विजय शंकर,शारीरिक प्रमुख सतीश पाण्डेय, प्रार्थना वाचक अविनाश पाण्डेय, लक्ष्मीकांत सोनी जी, राजेंद्र तिवारी जी, पवन तिवारी, अविनाश यादव,पीयूष कुमार आदि स्वयंसेवकों ने भाग लिया।

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

Raghunathpur: जन समस्याओं को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता राजीव श्रीवास्तव  ने की किसानों के साथ बैठक

Sun Nov 22 , 2020
Raghunathpur: जन समस्याओं को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता राजीव श्रीवास्तव  ने की किसानों के साथ बैठक श्रीनारद मीडिया, प्रकाश चन्द्र द्विवेदी, रघुनाथपुर, सीवान (बिहार) सीवान जिले के रघुनाथपुर प्रखण्ड के निखती कलां पंचायत के किसानों ने सामाजिक कार्यकर्ता राजीव श्रीवास्तव के नेतृत्व में रविवार को किसानों के जन समस्याओं को लेकर […]
error: Content is protected !!