Raghunathpur:55 संदिग्धों की जांच में टारी बाजार के दो दुकानदारो में पाया गया कोरोना का लक्षण

Raghunathpur:55 संदिग्धों की जांच में टारी बाजार के दो दुकानदारो में पाया गया कोरोना का लक्षण

सभी दुकानदार,बैंककर्मी व सवारी गाड़ी के चालक जरूर कराए कोरोना का जांच:बीडीओ

श्रीनारद मीडिया,प्रसेनजीत चौरसिया,रघुनाथपुर,सीवान (बिहार)

रघुनाथपुर प्रखण्ड क्षेत्र में कोरोना थमने का नाम नही ले रहा है.रविवार को 55 संदिग्धों की हुई जांच में टारी बाजार के दो दुकानदारो मे कोरोना का संक्रमण पाया गया है।दोनों दुकानदार मरीजो का उम्र 30 के करीब बताई जा रही है।प्रखण्ड मे कोरोना मरीजो की संख्या 82 हो गई है।
रघुनाथपुर के प्रखण्ड विकास पदाधिकारी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया की अब कोरोना का संक्रमण दुकानदारो के माध्यम से कम्युनिटी में जा रहा है।बीडीओ मिश्रा ने प्रखण्ड के सभी दुकानदार भाइयों व बैंक कर्मियों से ये अनुरोध किया है की बिना सेनेटाइजर,बिना हैंड ग्लब्स,बिना फेस सील्ड मास्क के दुकानदारी व बैंक का कार्य न करे।सम्भव हो तो दुकानों के आगे प्लास्टिक का पर्दा लगा ले साथ ही लक्ष्मण रेखा या गोला बना ले।प्रखण्ड क्षेत्र के चकरी,टारी व रघुनाथपुर बाजार के सभी दुकानदार व बैंक कर्मी कोरोना का जांच अवश्य करवा ले।रुपयों के लेन-देन से भी कोरोना फैल रहा है।अखबारों के हॉकर,सवारी गाड़ियों के ड्राइवर भी अपनी जांच करवा ले।
मालूम हो की जिस दुकानदार का जांच रिपोर्ट पोजेटिव आया है. उसके सम्पर्क में रहने वाले सभी परिवारिक सदस्य एवं सभी ग्राहक ईमानदारी से अपना जांच करवा ले।जांच बिल्कुल मुफ्त में हो रही है।

Leave a Reply