कटेया की खबरें :  चोरों ने सरकारी भवन का ताला तोड़ कंप्यूटर एवं फर्नीचर पर किया हाथ साफ‚ प्राथमिकी दर्ज

कटेया की खबरें :  चोरों ने सरकारी भवन का ताला तोड़ कंप्यूटर एवं फर्नीचर पर किया हाथ साफ‚ प्राथमिकी दर्ज

श्रीनारद मीडिया,दीपक कुमार मिश्र,कटेया,गोपालगंज,बिहार

चोरों का दुस्साहस दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है ।आए दिन चोरी की घटनाएं सुनने को मिल रहे हैं ।चोरों ने कटेया थाना क्षेत्र के जयसौली गांव स्थित पड़रिया पंचायत के पंचायत सरकार भवन का ताला तोड़कर कार्यालय में रखे कंप्यूटर एवं फर्नीचर पर शुक्रवार की रात हाथ साफ कर दिया ।
वहीं इस मामले में पंचायत के मुखिया गौरी शंकर चौबे ने थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।
बताया जा रहा है कि पंचायत के मुखिया गौरी शंकर चौबे प्रतिदिन की तरह शुक्रवार को भी पंचायत सरकार भवन में अपने कार्यों का निष्पादन कर कार्यालय में ताला बंद कर घर चले आए। शनिवार के दिन जब वे पंचायत सरकार भवन के मुख्य गेट पर पहुंचे तो सन्न रह गए । क्योंकि भवन के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था ।जब कार्यालय के अंदर देखा गया तो उसमें रखे कंप्यूटर एवं कुर्सियां नदारद थी। क्योंकि चोरों ने कंप्यूटर एवं कुर्सियों पर हाथ साफ कर दिया था।
वहीं पंचायत के मुखिया गौरी शंकर चौबे ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है ।
पुलिस ने चोरी की मामले में प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 

पुलिस ने शराब के नशे में 9 लोगों को किया गिरफ्तार

श्रीनारद मीडिया,दीपक कुमार मिश्र,कटेया,गोपालगंज,बिहार

कटेया थाने की पुलिस ने शुक्रवार की रात गश्ती के दौरान अलग-अलग जगहों से 9 लोगों को गिरफ्तार कर शनिवार के दिन न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रात्रि गश्ती के दौरान पुलिस ने पकहाँ मोड़ से यूपी के पटहेरवा थाना क्षेत्र के दुलदुलीया बाजार निवासी अलाउद्दीन अंसारी, इंदल एवं हजरत अंसारी,धनौती बाईपास से थाना क्षेत्र के लखराव निवासी टिंकू कुमार, अजीत कुमार, सोहित कुमार, राकेश राम, संतोष कुमार राम और भोपतपुर निवासी पंकज तिवारी को पकड़ा।
पुलिस ने पकड़े गए उपर्युक्त सभी लोगों को चिकित्सकीय जांच के लिए स्थानीय अस्पताल लाई जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद सभी लोगों के शराब पीने की पुष्टि की।
वहीं पुलिस ने बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के अंतर्गत पकड़े गए सभी लोगों को गिरफ्तार कर थाने लाई एवं शनिवार के दिन कानूनी कार्रवाई के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

 

 

Leave a Reply