गणतंत्र दिवस पर हिंसा के बाद राजद मानव श्रृंखला, किसान संसद मार्च रद करें- सुशील कुमार मोदी

 

गणतंत्र दिवस पर हिंसा के बाद राजद मानव श्रृंखला, किसान संसद मार्च रद करें- सुशील कुमार मोदी

श्रीनारद मीडिया‚पटना (बिहार):
पूर्व डिटपी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट किया है कि गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान जिस तरह से उत्पाती भीड़ ने हिंसा, तोड़फोड़ और राष्ट्रीय झंडे के अपमान का आक्रामक दुस्साहस किया, उससे इस संदेह की पुष्टि हुई कि किसान आंदोलन को वामपंथी, खालिस्तानी और टुकडे़-टुकडे गैंग ने पूरी तरह हाईजैक कर लिया है।
गणतंत्र दिवस की गरिमा को चोट पहुँचाने वाली घटना के बाद राजद को बिहार में 30 जनवरी को प्रस्तावित मानव श्रृंखला रद कर देनी चाहिए। किसान नेताओं को भी 1फरवरी का संसद मार्च रद कर सरकार के प्रस्तावों पर वार्ता शुरू करनी चाहिए।

पंजाब के सम्पन्न बिचौलियों ने किसान आंदोलन के नाम पर न केवल सरकार के सभी प्रस्ताव ठुकरा कर गतिरोध और तनाव बनाये रखा, बल्कि देशविरोधी ताकतों से साठगांठ कर भारतीय गणतंत्र के प्रतीक लाल किले पर हमला किया।
टैक्टर को टैंक की तरह इस्तेमाल किया गया, तलवारें लहरायी गईं और शांतिपूर्वक प्रदर्शन की शर्तें तोड़ कर पुलिस पर हमले किये गए। 80 से ज्यादा पुलिसकर्मी जख्मी हुए।
हमें गणतंत्र की रक्षा के लिए जान जोखिम में डालने वाले पुलिसकर्मियों पर गर्व करना चाहिए।
क्या राहुल गांधी गंभीर रूप से जख्मी जवानों का हाल पूछने जाएँगे?

पूरे देश ने दिल्ली में हिंसा का तांडव देखा, लेकिन राहुल गांधी ने न हिंसा और तोड़फोड़ की निंदा की, न आंदोलन स्थगित करने की अपील की।
राहुल गांधी ने उल्टे हमला कराने का आरोप सरकार पर लगा कर एक बार फिर साबित किया कि उन्हें न सत्य से मतलब है, न अहिंसा से, वे केवल “गांधी” सरनेम का राजनीतिक इस्तेमाल करते हैं।

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

बसंतपुर की खबरें :  72 वा गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया

Wed Jan 27 , 2021
बसंतपुर की खबरें :  72 वा गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया श्रीनारद मीडिया‚ देवेन्द्र तिवारी‚ बसंतपुर‚ सीवान (बिहार ):   बसन्तपुर में गणतंत्र दिवस मंगलवार को धूमधाम से मनाया गया । सबसे पहले प्रखंड कार्यालय परिसर में प्रखंड प्रमुख शशिकांत सिंह ने तिरंगा फहराकर झंडे को सलामी दी, तथा […]
error: Content is protected !!