जिला मुख्यालय पर कल का आवागमन के रूट का बंदोबस्त

जिला मुख्यालय पर कल का आवागमन के रूट का बंदोबस्त

👉यातायात व्यवस्था / रुट डायर्वजन व्यवस्था-

श्रीनारद मीडिया, एस एन द्विवेदी कुशीनगर (यूपी):

जिला प्रशाशन द्वारा लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2019 का मतदान कल 19 मई को समाप्ति के उपरान्त ईवीएम को स्ट्रांग रुम उदित नारायण डिग्री कालेज / उदित नारायण इण्टर कालेज पड़रौना में जमा करने हेतु यातायात / डायर्वजन व्यवस्था-

👉कसया की तरफ से आने वाले ऐसे भारी / हल्के वाहन जिनकों रामकोला, कप्तानगंज, खड्डा, और बगहा (बिहार) को जाना है ऐसे बाहन बैरिया चौराहा से बाईपास होते हुए रामकोला रोड की तरफ से अपने गंतव्य को जा सकेंगें।

👉कसया की तरफ से आने वाले ऐसे भारी / हल्के वाहन जिनकों सिंधुआ, बासी और बगहा (बिहार) जाना है ऐसे बाहन आदित्य होटल कसया मोड़ से होकर शिवपुर, हरका की तरफ से अपने गंतव्य को जा सकेंगें।

👉खड्डा की तरफ से आने वाले ऐसे भारी / हल्के वाहन जिनकों कसया, गोरखपुर को जाना है ऐसे बाहन बावली चौक पडरौना से रामकोला रोड की तरफ से अपने गंतव्य को जा सकेंगें।

👉खड्डा की तरफ से आने वाले ऐसे भारी / हल्के वाहन जिनकों, बासी, दुदही, तमकुही रोड और कसया जाना है ऐसे बाहन सुरजनगर (ने0नौ0) मोड़ से होकर मंसाछापर, बासी रोड की तरफ से अपने गंतव्य को जा सकेंगें।

👉जटहाँ/बासी की तरफ से आने वाले ऐसे भारी / हल्के वाहन जिनकों कसया, गोरखपुर एवं देवरिया को जाना है ऐसे बाहन खिरकिया पुल से दक्षिण, अमवा फार्म से सिंधुआ बाजार रोड की तरफ सेअपने गंतव्य को जा सकेंगें।

👉तुर्कपट्टी/कुबेरस्थान की तरफ से आने वाले ऐसे भारी / हल्के वाहन जिनकों सिंधुआ बाजार को जाना है ऐसे बाहन हरका चौराहा से सिंधुआ रोड की तरफ सेअपने गंतव्य को जा सकेंगें।

उपरोक्त डायवर्जन / यातायात व्यवस्था कल 19 मई को 14.00 बजे से प्रारम्भ होकर दिनांक 20मई को प्रात: छः बजे तक प्रभावी रहेंगी।

Leave a Reply